गायिका मैथिली ठाकुर के ट्वीट से हड़कंप, इंडिगो के स्टाफ पर लगाया दुर्व्यवहार का आरोप

author img

By

Published : Sep 8, 2022, 4:45 PM IST

Maithili Thakur Etv Bharat

प्रसिद्ध गायिका मैथिली ठाकुर के एक ट्वीट ने हड़कंप मचा दिया है. इस ट्वीट में उन्होंने इंडिगो के कर्मचारियों पर दुर्व्यवहार (Misbehave With Singer Maithili Thakur ) करने का आरोप लगाया है. साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे फिर से उसी एयरलाइन से यात्रा करने से पहले सोचना पड़ेगा. क्या है पूरा मामला पढ़ें.

पटना: अपनी आवाज से लोगों के दिलों पर राज करने वाली मैथिली ठाकुर (Singer Maithili Thakur) ने एक ट्वीट कर अपना दर्द बयां किया है. उन्होंने कहा कि दिन की शुरुआत सबसे खराब अनुभव के साथ 6E-2022 ( Maithili Thakur Abused On Flight Number 6E 2022) से पटना की यात्रा करके हुई. जीएस तेजेंद्र सिंह ने बहुत अशिष्ट व्यवहार किया जिसकी बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी. आज के व्यवहार ने निश्चित रूप से मुझे दुविधा में डाल दिया है कि क्या मुझे फिर से उसी एयरलाइन से यात्रा करनी चाहिए?

पढ़ें- उपमुख्यमंत्री ने भास्कर महोत्सव का किया उद्घाटन, मैथिली ठाकुर ने गीत से जीता दिल

मैथिली ठाकुर ने बयां किया अपना दर्द: दिल्ली से पटना पहुंचने पर मैथिली ठाकुर ने ट्वीट कर अपना दर्द बयां किया. उन्होंने कहा कि वह इस मामले की शिकायत डीजीसीए से भी करेंगी. दरअसल लगेज को लेकर इंडिगो के कर्मचारी मैथिली ठाकुर से गलत ढंग से पेश आए. मैथिली ने अपने ट्वीट में जीएस तेजेंद्र सिंह के बारे में लिखा है. मैथिली ने बताया कि तेजेंद्र सिंह ने बहुत अशिष्ट व्यवहार किया. मैथिली ने यह भी लिखा कि आज के इस अशिष्ट व्यवहार ने मुझे दुविधा में डाल दिया है कि क्या अब इस एयरलाइन से मुझे यात्रा करनी चाहिए?

  • Day started with worst experience by travelling with 6E-2022 to Patna. GS Tejender singh behaved very rude which was not at all expected. Today’s behaviour has certainly kept me in dilemma should i travelling again with same airline? @IndiGo6E @DGCAIndia

    — Maithili Thakur (@maithilithakur) September 8, 2022 " class="align-text-top noRightClick twitterSection" data=" ">

कौन हैं मैथिली ठाकुर?: मैथिली का जन्म 25 जुलाई 2000 को बिहार के मधुबनी जिले में स्थित बेनीपट्टी नामक एक छोटे से शहर में हुआ था. उनके पिता रमेश ठाकुर, जो खुद अपने क्षेत्र के लोकप्रिय संगीतकार थे, और मां भारती ठाकुर, एक गृहिणी हैं. मैथिली ठाकुर एक भारतीय गायिका हैं. वह मैथिली और भोजपुरी में गाने गाती हैं. उनके गानों में छठ गीत और कजरी शामिल हैं. वह अन्य राज्यों में भी कई तरह के बॉलीवुड गाने और अन्य पारंपरिक लोक संगीत भी गाती हैं.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.