दौसा में गरजे जेपी नड्डा, बोले- सरकार बनते ही भ्रष्टाचार को खत्म करना पहली प्राथमिकता

author img

By ETV Bharat Hindi Desk

Published : Nov 16, 2023, 9:43 PM IST

Rajasthan Election 2023, Rajasthan Elections 2023 News

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा राजस्थान के रण में गुरुवार को खूब गरजे. उन्होंने दौसा के महवा में भाजपा की विजय संकल्प सभा में कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया. जनसभा को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि कांग्रेस का मतलब भ्रष्टाचार, हक पर डाका और वंशवाद है.

सरकार बनते ही भ्रष्टाचार को खत्म करना पहली प्राथमिकता.

दौसा. राजस्थान के रण में दोनों प्रमुख सियासी दलों के नेता हुंकार भर रहे हैं. गुरुवार को दौसा के महवा में भाजपा की विजय संकल्प सभा आयोजित हुई. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सभा को संबोधित किया. इस दौरान नड्डा ने राजस्थान सरकार पर जमकर प्रहार किए.

नड्डा ने कहा कि राजस्थान में व्याप्त भ्रष्टाचार को मिटाना ही हमारा संकल्प है, जिसे हम 2023 में मिटाकर दम लेंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा की चुनावी सभा का आगाज महवा की धरती से हुआ है, जिसे मैं देखकर पूरी तरीके से आश्वत हूं कि इस बार प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद भ्रष्टाचार को खत्म करना बीजेपी सरकार की पहली प्राथमिकता रहेगी.

पढ़ें:वसुंधरा राजे बोलीं- राज्य में 19 बार लीक हुए पेपर, यहां चरम पर है भ्रष्टाचार

गहलोत पर साधा निशाना: राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने गहलोत सरकार के दौरान हुए घोटाले की चर्चा की और कहा कि कांग्रेस का मतलब भ्रष्टाचार, हक पर डाका और वंशवाद है. नड्डा काफी आक्रमकर मूड में नजर आए. उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि इन्होंने सेवा के नाम पर मेवा खाने का काम किया है, जबकि भाजपा का उद्देश्य विकास की राजनीति करना है. उन्होंने कहा कि हम लोगों के हितों की चिंता करते हैं, जबकि कांग्रेस ने युवाओं के साथ धोखा किया है और पेपर लीक जैसे बड़े मामले कांग्रेस की सरकार में हुए हैं.

  • राजस्थान के दौसा जिला की सिकराय विधानसभा में आयोजित जनसभा को संबोधन। https://t.co/rm2SblklhR

    — Jagat Prakash Nadda (@JPNadda) November 16, 2023 " class="align-text-top noRightClick twitterSection" data=" ">

भ्रष्टाचार को खत्म करना प्राथमिकता: उन्होंने जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार में भ्रष्टाचार इस कदर है कि सोने की ईंट और 2 करोड़ रुपए की नकदी मिलना कांग्रेस के लिए सोचनीय बात नहीं है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने ऋण माफी को लेकर 19000 किसानों के साथ अन्याय किया है. नड्डा ने केंद्र की मोदी सराकर की जमकर तारीफ की और सरकार की उपलब्धियों का बखान किया. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश तरक्की कर रहा है. उन्होंने कहा की महवा से राजेंद्र मीणा को जिताकर भेजिए और राजस्थान में भाजपा की सरकार बनेगी. भ्रष्टाचारियों को किसी भी सूरत में नहीं बख्सा जाएगा.

पढ़ें:कोटा में गरजे योगी आदित्यनाथ, बोले- कांग्रेस एक समस्या का नाम, भाजपा समाधान है

जल जीवन योजना को बनाया जेब भरो योजना: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस को जमकर खरी-खोटी सुनाई. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने हिंदुओं के त्योहारों पर पाबंदी लगाई. सीएम अशोक गहलोत के रिश्तेदारों ने 11 हजार करोड़ का घोटाला किया. नड्डा ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि गहलोत सरकार ने जलजीवन मिशन योजना को "जेब भरो योजना" बना दिया है. उन्होंने कहा कि जलजीवन मिशन योजना में सरकार ने 20 हजार करोड़ का घोटाला किया है.

  • आज राजस्थान के सिकराय विधानसभा की जनसभा में युवाओं, महिलाओं व जन-जन का यह उत्साह स्पष्ट कर रहा है कि भारतीय जनता पार्टी की जीत तय है।

    विगत 5वर्षों में प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने जनता को ठगने का काम किया है। कांग्रेस हमेशा अंधेरा और अन्याय लेकर आती है जबकि भाजपा सदैव हर वर्ग का… pic.twitter.com/OiH1xzEbqe

    — Jagat Prakash Nadda (@JPNadda) November 16, 2023 " class="align-text-top noRightClick twitterSection" data=" ">

युवाओं के साथ धोखा: राज्यसभा सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने भाजपा की विजय संकल्प सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में पिछले 5 वर्ष में भ्रष्टाचार और अपराध चरम पर रहा है. कांग्रेस सरकार में 16 परीक्षा के पेपर लीक हुए हैं, युवाओं के साथ धोखा हुआ है. उन्होंने कहा की भाजपा की सरकार बनते ही भ्रष्टाचारियों को जेल के सलाखों के पीछे भेजा जाएगा.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.