Jabalpur Mandir Robbery: पहले भगवान से माफी मांगी, फिर मंदिर में डाला डाका, 3 दान पेटियां चुराकर चोर फरार

author img

By

Published : Aug 8, 2022, 6:23 PM IST

Jabalpur Lakshmi Mata Mandir Robbery Video

जबलपुर में एक चोर की भक्ति ऐसी की सुनकर हर कोई हैरान हो जाए. चोरी का एक अजब-गजब वीडियो सामने आया है, जहां एक मंदिर में पहुंचे चोर ने पहले तो माता लक्ष्मी से माफी मांगी फिर मंदिर में रखी तीन दानपेटियां चोरी कर मौके से फरार हो गया. पुलिस सीसीटीवी के आधार पर चोर की तलाश में जुट गई है.(Jabalpur Lakshmi Mata Mandir Robbery Video)

जबलपुर। चोरी के कई तरीके आपने देखे होंगे, लेकिन एक ऐसा चोर आपने शायद ही देखा होगा, जिसने मंदिर में चोरी करने से पहले भगवान से क्षमा मांगी और उसके बाद उन्हीं के मंदिर में चोरी भी की. जबलपुर से चोरी का एक वीडियो सामने आया है जिसे देख आप भी हैरान हो जाएंगे. पाटन के सूखा गांव में ये चोर चोरी करने के लिए माता के मंदिर के अंदर घुसा, फिर माता महालक्ष्मी को सिर झुकाकर हाथ जोड़कर प्रणाम किया और गलती करने से पहले ही उसके लिए क्षमा मांगी. इसके बाद यह चोर मंदिर से तीन दान पेटियां चुराकर फरार हो गया. (Jabalpur Mandir Robbery Video)

जबलपुर लक्ष्मी माता मंदिर चोरी

Ujjain Theft: चोर ने चंद सेकेंड में माता मंदिर के सामने से गायब की स्कूटी, CCTV में कैद वारदात

मांगा क्षमा फिर की चोरी: चोर की यह अनोखी चोरी मंदिर के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इधर, मंदिर समिति के पदाधिकारियों ने माढ़ोताल थाने में घटना की शिकायत दर्ज करवाई है. घटना 5 अगस्त 2022 की बताई जा रही है. चोर की तस्वीर सामने आने के बाद अब पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है. वहीं चोर ने चोरी के दौरान अपने चेहरे को पूरी तरह से ढंक रखा था, जिसकी वजह से पुलिस को चोर की तलाश करने में परेशानी हो रही है. लक्ष्मी माता मंदिर के पुजारी ने पुलिस को बताया कि चोर ने पहले तो मंदिर के मेन गेट का ताला तोड़ा, इसके बाद वहां रखी तीन दान पेटियां सहित मंदिर में लगे दो बड़े घंटे और पूजन के बर्तन भी चुरा ले गया है. पुलिस अब सीसीटीवी के आधार पर अज्ञात चोर की तलाश कर रही है.(Jabalpur Lakshmi Mata Mandir Robbery) (Jabalpur Lakshmi Mata Mandir Robbery Video)

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.