Gurugram Ramlila Murder Update: रामलीला के दौरान युवक की हत्या केस में 3 आरोपी गिरफ्तार, 2 नाबालिग भी शामिल, मामूली झगड़े में दिया वारदात को अंजाम

author img

By ETV Bharat Hindi Desk

Published : Oct 20, 2023, 10:34 PM IST

Updated : Oct 20, 2023, 11:00 PM IST

Gurugram Ramlila Murder Update

Gurugram Ralila Murder Update: गुरुग्राम में रामलीला के दौरान युवक की गोली मारकर हत्या करने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों में 2 नाबालिग भी शामिल हैं. वारदात 19 अक्टूबर की है.

गुरुग्राम: गुरुग्राम के भीम नगर में आयोजित रामलीला में 19 अक्टूबर की रात 20 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या करने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गुरुग्राम पुलिस की क्राइम यूनिट पालम विहार ने 15 घंटे के भीतर ही 2 नाबालिग समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों को दिल्ली से गिरफ्तार किया है.

ये भी पढे़ं: Murder in Gurugram : गुरुग्राम में रामलीला के दौरान युवक का मर्डर, इलाके में हड़कंप

गुरुग्राम पुलिस की क्राइम यूनिट पालम विहार ने बताया कि एक आरोपी रोहन न्यू कॉलोनी मोड, गुरुग्राम का रहने वाला है. आरोपी की उम्र महज 21 साल है, जो कि 12वीं क्लास में पढ़ता है. पुलिस पूछताछ में आरोपी रोहन ने बताया कि इसका मृतक आशीष के साथ काफी लंबे समय से झगड़ा चल रहा था. 19/20 अक्टूबर की रात को रामलीला मैदान में इनका फिर से झगड़ा हो गया. जहां आरोपी रोहन ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर आशीष की गोली मारकर हत्या कर दी.

मामले की पूरी जानकारी पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने दी है. उन्होंने बताया कि आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जा रही है. नियमानुसार आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. गौरतलब है कि बीती रात गुरुग्राम के भीम नगर में रामलीला मैदान में आरोपियों ने सरेआम युवक के सिर में फायरिंग कर दी थी. जिसके चलते युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया था. घायल को अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी. मृतक आशीष की उम्र महज 20 साल थी वो डीजे का काम करता था. आशीष भीम नगर का रहने वाला था.

ये भी पढे़ं: Fake Policeman Arrested in Gurugram: गुरुग्राम में 'नटवर लाल' गिरफ्तार, पुलिस की वर्दी पहनकर बीच सड़क कर रहा था उगाही, उम्र महज 24 साल

Last Updated :Oct 20, 2023, 11:00 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.