जानिए हरियाणा के गुरुग्राम में मॉडल दिव्या पाहुजा के मर्डर की पूरी कहानी

author img

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 3, 2024, 7:24 PM IST

Updated : Jan 4, 2024, 12:16 PM IST

Gurugram Model Murder Divya Pahuja Murder case Hotel Abhijeet Arrested Police Investigating

Gurugram Model Murder : साइबर सिटी गुरुग्राम में एक फेमस मॉडल की हत्या से सनसनी फैल गई है. पुलिस ने मॉडल के लापता होने की परिजनों की शिकायत पर तफ्तीश की और सीसीटीवी खंगाल कर आरोपी होटल मालिक अभिजीत को अरेस्ट कर लिया

हरियाणा के गुरुग्राम में मॉडल दिव्या पाहुजा के मर्डर से सनसनी

गुरुग्राम : हरियाणा की साइबर सिटी गुरुग्राम में एक मॉडल की हत्या से सनसनी फैल गई. गुरुग्राम बस स्टैंड के सिटी प्वाइंट होटल में होटल के मालिक ने अपने साथियों के साथ मिलकर मॉडल की बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी अभिजीत को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है

होटल में की हत्या : जानकारी के मुताबिक गुरुग्राम पुलिस को मृतका के परिजनों ने शिकायत दी थी कि उनकी बेटी दिव्या पाहुजा लापता हो गई है, जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर पूरे मामले की जांच-पड़ताल शुरू की. शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला कि बीते 1 जनवरी को दिव्या पाहुजा हत्या के आरोपी अभिजीत सिंह के साथ घूमने के लिए कहीं गई हुई थी. इसके बाद वो अभिजीत और उसके दोस्तों के साथ 2 जनवरी की सुबह गुरुग्राम के सिटी प्वाइंट होटल में पहुंची थी. आरोप है कि इसके बाद 2 जनवरी की रात अभिजीत ने अपने साथियों के साथ मिलकर बड़ी ही बेहरमी से मॉडल दिव्या पाहुजा का मर्डर कर डाला. आरोपी अभिजीत ने मॉडल दिव्या पाहुजा की डेड बॉडी को ठिकाने लगाने के लिए अपने 2 दोस्तों को अपनी बीएमडब्ल्यू गाड़ी के साथ 10 लाख रुपये भी दिए. पुलिस ने अभिजीत सिंह और होटल में काम करने वाले हेमराज और ओम प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया है. हेमराज और ओम प्रकाश ने ही डेड बॉडी को कार में रखवाया था.

कैसे शक के घेरे में आया अभिजीत: दिव्या की बहन नैना पाहुजा के अनुसार दो जनवरी को सुबह तक उसकी दिव्या से बात हुई है लेकिन बाद में मोबाइल पर बात नहीं हो पायी. मोबाइल ऑउट ऑफ कवरेज एरिया आने लगा. फिर उसने अभिजीत को फोन किया लेकिन उसने जानकारी होने से इंकार कर दिया. शक होने पर नैना अभिजीत के होटल सिटी पॉइंट चली गयी. होटल पर उसने सीसीटीवी फुटेज की मांग की. लेकिन होटल ने सीसीटीवी फुटेज देने से इंकार कर दिया. नैना और उसके परिजन सेक्टर 14 पुलिस थाना चले गये और शिकायत दर्ज करायी. शिकायत मिलने पर पुलिस होटल पहुंची और सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिया.

CCTV में कैद हुई तस्वीरें : पुलिस को जो सीसीटीवी फुटेज मिला है, उसमें आरोपी कैद हुए हैं और वो डेड बॉडी को ले जाते हुए नज़र आ रहे हैं. पुलिस ने अपनी जांच के बाद और सीसीटीवी तस्वीरों के सामने आने के बाद पूरे मामले में मुख्य आरोपी अभिजीत को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी अभिजीत दिल्ली के साउथ एक्सटेंशन का रहने वाला है.

मॉडल की डेड बॉडी नहीं हो पाई रिकवर : गुरुग्राम पुलिस के एसीपी मुकेश के मुताबिक अभी तक मॉडल दिव्या पाहुजा की डेड बॉडी नहीं मिली है. हालांकि गुरुग्राम पुलिस की क्राइम टीम पूरे मामले के हर पहलू की बारीकी से जांच कर रही है. मॉडल दिव्या पाहुजा की डेड बॉडी को रिकवर करने के लिए पुलिस की टीमें लगी हुई है. पुलिस के मुताबिक हत्याकांड में सबूत मिटाने की कोशिश की गई है.

कौन थी दिव्या पाहुजा?: दिव्या पाहुजा गुरुग्राम के बलदेवनगर की रहने वाली थी. दिव्या साल 2016 में उस समय चर्चा में आई जब उसके गैंगस्टर बॉयफ्रेंड संदीप गाडोली का मुंबई में एनकाउंटर हुआ था. लेकिन गैंगस्टर संदीप के परिजनों ने एनकाउंटर पर सवाल खड़ा कर दिया. परिजनों ने दिव्या पर गुरुग्राम पुलिस के साथ साजिश कर के हत्या करने का आरोप लगा दिया. इस मामले में दिव्या सात साल तक जेल में रही. पिछले साल ही बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिलने पर वह बाहर आयी थी. बताया जाता है कि दिव्या हनीट्रैप के जरिए संदीप गाडोली से दोस्ती की थी. जेल से छूटने के बाद वह होटल मालिक अभिजीत सिंह के संपर्क में आयी.

ये भी पढ़ें : 1000 सीसीटीवी खंगाल पुलिस ने सुलझाई ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी, पैसों के लिए चायवाले का हुआ था मर्डर

ये भी पढ़ें: गुरुग्राम में मॉडल की हत्या मामले में बड़ा खुलासा, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

Last Updated :Jan 4, 2024, 12:16 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.