ETV Bharat / bharat

गुरुग्राम में मॉडल की हत्या मामले में बड़ा खुलासा, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

author img

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 4, 2024, 7:50 AM IST

Updated : Jan 4, 2024, 10:18 AM IST

Gurugram Model Murder Case: गुरुग्राम में मॉडल की हत्या मामले पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत 3 को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बड़ा खुलासा किया है. आखिर आरोपी ने मॉडल को मौत के घाट क्यों उतारा वजह जानकर आप दंग रह जाएंगे.

Gurugram Model Murder Case
गुरुग्राम में मॉडल की हत्या मामले में बड़ा खुलासा

गुरुग्राम: साइबर सिटी गुरुग्राम में एक मशहूर मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी अभिजीत समेत तीन को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की पूछताछ में अभिजीत ने खुलासा किया है कि आखिर उसने मॉडल की हत्या क्यों की. दरअसल गुरुग्राम बस स्टैंड के सिटी प्वाइंट होटल में होटल के मालिक अभिजीत ने मॉडल की बेरहमी से हत्या कर दी थी. शव को ठिकाना लगाने के लिए मुख्य आरोपी ने होटल में काम करने वाले 2 युवकों को अपनी बीएमडब्ल्यू कार दी थी.

मॉडल हत्या मामले में मुख्य आरोपी समेत 3 गिरफ्तार: गुरुग्राम की पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए मॉडल की हत्या करने वाले मुख्य आरोपी सहित कुल 3 आरोपियों को कुछ घंटों में गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों की पहचान अभिजीत सिंह (उम्र-56 वर्ष) निवासी मॉडल टाउन हिसार , हेमराज (उम्र-28 वर्ष) निवासी नेपाल और ओमप्रकाश (उम्र-23 वर्ष) निवासी गांव जुरंथी जिला जलपाईगुड़ी पश्चिम-बंगाल के रूप में हुई है.

अश्लील फोटो से ब्लैकमेल करती थी मॉडल- आरोपी अभिजीत: मॉडल दिव्या पाहुजा हत्या मामले में मुख्य आरोपी अभिजीत से शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि होटल सिटी प्वाइंट आरोपी का ही है, जिसे उसने लीज पर दे रखा है. दिव्या पाहुजा के पास आरोपी अभिजीत सिंह की कुछ अश्लील तस्वीरें थीं. उन तस्वीरों के कारण कारण दिव्या पाहुजा आरोपी अभिजीत को एक्सटॉर्शन के लिए ब्लैकमेल करती थी. मॉडल खर्चे के लिए अक्सर अभिजीत से पैसे लेती रहती थी. अब वह अभिजीत से मोटी रकम ऐंठना चाहती थी.

Gurugram Model Murder Case Accused
गुरुग्राम में मॉडल की हत्या मामले में मुख्य आरोपी समेत तीन गिरफ्तार.

होटल में मॉडल की हत्या: पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अभिजीत सिंह 2 जनवरी को मॉडल के साथ होटल सिटी प्वाइंट में आया था. अभिजीत मॉडल के फोन से अपनी अश्लील फोटो डिलीट कराना चाहता था, लेकिन दिव्या पाहुजा ने फोन का पासवर्ड नहीं बताया. जिसके चलते अभिजीत ने दिव्या पाहुजा की गोली मारकर हत्या कर दी. बाद में होटल में साफ-सफाई और रिसेप्शन का काम करने वाले हेमराज और ओम प्रकाश के साथ मिलकर डेड बॉडी को आरोपी अभिजीत की बीएमडब्ल्यू कार में रखवाया. इसके बाद आरोपी अभिजीत ने अपने दो अन्य साथियों को बुलाया और डेड बॉडी ठिकाने लगाने के लिए अपनी बीएमडब्ल्यू कार उनको दे दी.

  • #WATCH | Gurugram, Haryana: After former model Divya Pahuja was found dead at a Gurugram hotel, SP City Mukesh Kumar says, "The family of the girl named Divya (27) has alleged that Divya went with a person named Abhijeet who is the owner of a hotel...When police scanned the CCTV… pic.twitter.com/wiYeiZKHcM

    — ANI (@ANI) January 4, 2024 " class="align-text-top noRightClick twitterSection" data=" ">

मॉडल दिव्या के परिवार वालों ने बताया कि उनके घर की लड़की सिटी प्वाइंट होटल के मालिक अभिजीत के साथ गई थी. उसके बाद से वह लापता है. परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई. होटल सिटी प्वाइंट के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया तो अपराध की पुष्टि हुई. इस मामले में मुख्य आरोपी अभिजीत के साथ 2 अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जा रही है. आरोपियों को अदालत में पेश करके नियमानुसार आगामी कार्रवाई की जाएगी. - मुकेश कुमार, सिटी एसपी

ये भी पढ़ें: हरियाणा के गुरुग्राम में मॉडल दिव्या पाहुजा के मर्डर से सनसनी, CCTV में डेड बॉडी ले जाते दिखे आरोपी

ये भी पढ़ें: अंबाला में सनसनी, बदमाशों ने धारदार हथियार से की एक शख्स की हत्या, आरोपियों की तलाश जारी

Last Updated :Jan 4, 2024, 10:18 AM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.