अंबाला में सनसनी, बदमाशों ने धारदार हथियार से की एक शख्स की हत्या, आरोपियों की तलाश जारी

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Jan 2, 2024, 10:58 PM IST

Ambala Crime News Murder by Sharp Weapon Police Investigating

Ambala Crime News :अंबाला में बदमाशों ने बेरहमी से एक शख्स की हत्या कर डाली. बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते हत्याकांड को अंजाम दिया गया है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

बदमाशों ने धारदार हथियार से की एक शख्स की हत्या

अंबाला : हरियाणा के अंबाला में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक शख्स की हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते हत्याकांड को अंजाम दिया गया है.

तेज धारदार हथियार से हत्या : अंबाला में जब लोग नए साल का जश्न मना रहे थे तो बदमाशों ने नए साल की पहली रात को तेज धारदार हथियार से हमला कर एक शख्स को मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि मामला अंबाला कैंट के बोह गांव का है. बदमाशों ने वारदात को अंजाम देने से पहले घटनास्थल की रेकी की और फिर घर से चंद कदमों की दूरी पर तेज धारदार हथियार से बोह निवासी संजय राणा (46) की एक के बाद एक कई वार करते हुए निर्मम तरीके से हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए.

पुरानी रंजिश के चलते हत्याकांड : हमले की भनक लगते ही परिजन भी मौके पर दौड़े-दौड़े पहुंचे और खून से लथपथ हालत में संजय को अंबाला कैंट के सिविल अस्पताल लेकर गए. लेकिन यहां शुरुआती जांच के बाद डॉक्टरों ने संजय को मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि संजय के मुंह, सिर समेत शरीर पर कई जगहों पर वार करने के निशान मिले हैं. साथ ही संजय राणा के एक हाथ के 2 फिंगर भी कटे हुए मिले. महेश नगर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. मृतक संजय राणा खेती करता था और उसके 2 बच्चे हैं. बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते हत्याकांड को अंजाम दिया गया. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. साथ ही आरोपियों की तलाश भी जारी है.

ये भी पढ़ें : अंबाला में रंजिश के चलते शख्स की हत्या, बदमाशों ने तलवार से किया हमला

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.