पूर्व सपा विधायक जमीर उल्लाह खान बोले, लव जिहाद कभी बंद नहीं होगा

author img

By

Published : Jun 10, 2023, 7:19 PM IST

Etv bharat

सपा से पूर्व विधायक हाजी जमीर उल्लाह ने लव जिहाद पर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि लव जिहाद को मुद्दा बनाया जा रहा है. यह कभी बंद नहीं होगा.

अलीगढ़: सपा के पूर्व विधायक हाजी जमीर उल्लाह का एक बार फिर विवादित बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि लव जिहाद कभी बंद नहीं होगा, पहले लव से घर बसते थे, अब लव जिहाद के नाम पर सरकार बनती है. मथुरा से बीजेपी की सांसद हेमा मालिनी पर तंज कसते हुए कहा कि हेमा मालिनी ने लव करके अपना वोट मोदी को दिया. बीजेपी उन्हें पार्टी से क्यों नहीं निकाल देती कि उन्होंने लव जिहाद किया है. सब बेवकूफ बनाने वाली बातें हैं.

यह बोले सपा के पूर्व विधायक.

शनिवार को पत्रकारों से वार्ता के दौरान लव जिहाद पर सपा पूर्व विधायक हाजी जमीरउल्लाह खान ने कहा कि लोगों के प्यार करने को लव जिहाद का नाम आज दे दिया है. क्या प्यार- मोहब्बत पहले नहीं होती थी. पहले भी तो शिरीन-फरहाद और लैला मजनू के किस्से सुनाए जाते थे, इन पर पिक्चरे बनती थी. यह मोहब्बत करना न रुका है और न रुक पाएगा, यह नेचुरल है. इसे रोकना किसी के बस की बात नहीं है. पहले जब लोग मोहब्बत करते थे, तो उन लोगों के घर बसते थे.

आस पड़ोस के लोग भाई-बहन सब मिलकर प्यार करने वालों के रिश्ते करा देते थे. यह कह कर कि ये लड़का-लड़की आपस में मोहब्बत करते है इनका घर बसा दो. आज इस मोहब्बत के जरिए सरकार बन रही है. 2024 का इलेक्शन आ रहा है, उसमें सरकार बनानी है. इसके लिए कोई दूसरा मुद्दा तो है नहीं, न गरीबी का मुद्दा है और न बेरोजगारी का मुद्दा है. नौजवान मारा-मारा फिर रहा है, उसका भी कोई मुद्दा नहीं है. इसलिए लव जिहाद को मुद्दा बना दिया है.

पूर्व विधायक ने आगे कहा कि आज कोई भी टीवी चैनल खोलकर देख लो सब पर लव जिहाद दिखाई और सुनाई दे रहा है लेकिन घर से बाहर शहर में जाओ तो बिल्कुल शांति है. कहा पर है लव जिहाद. यह 2024 के चुनाव के लिए प्लेटफार्म तैयार किया जा रहा है. इसके अलावा और कोई दूसरा गेम नहीं है. इसके बाद पूर्व सपा विधायक ने मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी पर तंज कसते हुए कहा, हेमा मालिनी को देख लो, क्या उन्होंने लव जिहाद किया है या मोहब्बत. वो धर्मेंद्र से मोहब्बत करती थी, लेकिन उनकी दीदी आड़े आ रही थी. उन्होंने सोचा क्या करें इसीलिए दोनों ने धर्म परिवर्तन कर निकाह कर लिया क्योंकि इस्लाम में तीन निकाह जायज हैं.

इसके बाद भी बीजेपी ने हेमा मालिनी को टिकट दे दिया, इसीलिए वे बार से सांसद बनी बैठी है. धर्म परिवर्तन कर शादी करने पर पार्टी क्यो हेमा मालिनी को मारकर बाहर निकाल देती है. क्या वो लोग ऐसा कर सकते है? धर्मेंद्र को पकड़ लें और चला दें उनके घर पर बुलडोजर लेकिन कोई उनके घर पर बुलडोजर नहीं चला पाएगा. किसी के बस की बात नहीं है. कोई लव जिहाद वाली बात नहीं है. सब को मूर्ख बनाया जा रहा है. जबतक देश में मूर्ख हैं, तब तक ऐसे लोग सत्ता में रहेंगे.
यह भी पढ़ें: चौथे दिन भी जारी बिल्डरों के ठिकानों में छापेमारी, असुरक्षित लोन के जरिए की जा रही थी टैक्स चोरी

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.