गुरुग्राम में डबल डेकर बस में लगी आग, 2 की मौत, कई यात्री झुलसे, जयपुर से दिल्ली जा रही थी बस

author img

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 8, 2023, 11:14 PM IST

Updated : Nov 9, 2023, 10:14 AM IST

Fire In Bus In Gugurgam

Fire In Bus In Gugurgam: बुधवार को हरियाणा के गुरुग्राम जिले में बड़ा हादसा हो गया. जयपुर से दिल्ली जा रही डबल डेकर बस में सिग्नेचर टावर फ्लाईओवर पर अचानक आग लग गई. जिसमें दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 10-12 लोग झुलस गए.

गुरुग्राम में डबल डेकर बस में लगी आग

गुरुग्राम: बुधवार को जयपुर से दिल्ली जा रही स्लीपर बस में भीषण आग लग गई. खबर है कि इस आगजनी में दो सवारियों की मौत हो गई, जबकि 10 से 12 लोग झुलस गए. आग में झुलसे लोगों को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बताया जा रहा है कि गुरुग्राम के सिग्नेचर टावर के पास बस में अचानक आग लगी है. बस में आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची.

जब तक दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पाया. तब तक बस जलकर राख हो चुकी थी. मिली जानकारी के अनुसार ये हादसा बुधवार को 9 बजे के करीब हुआ. जयपुर से डबल डेकर बस दिल्ली जा रही थी. जब बस गुरुग्राम के सिग्नेचर टावर फ्लाईओवर पर पहुंची तो बस में आग लग गई. जिस समय बस में आग लगी उस वक्त बस के अंदर तकरीबन 40 लोग सवार थे. जैसे ही आग लगी वैसे ही बस के अंदर अफरा तफरी मच गई.

ये भी पढ़ें- नूंह में गुरुग्राम-अलवर हाईवे पर ट्रक ने 10 साल के बच्चे को कुचला, मौके पर मौत

बस में आग लगते ही एक-एक करके लोग बाहर आने लगे, लेकिन आग ने भयंकर रूप ले लिया. आग इतनी भयंकर थी कि देखते ही देखते बस धू-धू कर चल उठी. इस आगजनी में अभी तक 2 लोगों की मौत की खबर है. 10 से 12 लोगों के झुलसने की खबर है. बस में आग कैसे लगी. अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है. फिलहाल गुरुग्राम पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Last Updated :Nov 9, 2023, 10:14 AM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.