चंदौली में सूटकेस में मिली महिला की लाश, शिनाख्त में जुटी पुलिस

author img

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 15, 2023, 12:42 PM IST

Updated : Sep 15, 2023, 1:49 PM IST

Etv Bharat

चंदौली में सूटकेस में महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया. महिला की हत्या कर शव को जंगल में फेंका गया है. पुलिस शव की शिनाख्त में जुटी हुई है.

चंदौलीः चकर्घट्टा थाना क्षेत्र के घने जंगल के बीच सूटकेस में एक महिला का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. महिला के शव को प्लास्टिक में भरकर सूटकेस के अंदर रखा गया था. सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है. पुलिस शव की शिनाख्त में जुटी हुई है. अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

बताया जा रहा है की चकर्घट्टा थाना क्षेत्र के करीब घने जंगल के बीच एक लाल रंग का बड़ा सूटकेस नजर आया. लोगों ने संदेह होने पर जब बैग खोला तो उसमें एक महिला की अर्धनग्न लाश मिली. शव मिलने की सूचना पर इलाके में सनसनी फैल गई.

घटना स्थल चन्दौली और सोनभद्र बॉर्डर का होने के चलते सोनभद्र जिले की रायपुर और चंदौली पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. बाद में स्थलीय निरीक्षण में चन्दौली सीमा तय हुई है. इसके बाद चकर्घट्टा पुलिस शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त में जुट गई.

महिला का शव कई दिन पुराना लग रहा है. हाथ पर सरिता लिखा हुआ है. आशंका जताई जा रही है कि किसी ने पहले महिला की हत्या की है फिर उसकी लाश को सूटकेस में भरकर जंगल में फेंक दिया. इस बाबत एडिशनल एसपी सुखराम भारती ने कहा कि जंगल मे शव मिला है. शिनाख्त कराए जाने के साथ अग्रिम कार्रवाई की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस के मुताबिक थाना चकरघट्टा अन्तर्गत धनकुआंरी के पास जंगल में ट्राली बैंग के अंदर अज्ञात महिला का शव मिला है. महिला की आयु करीब 30 वर्ष के आसपास है. महिला साड़ी पहने थी. हाथ पर सरिता-दीपक गुदा हुआ है. फील्ड यूनिट जांच में जुटी हुई है. शव की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है.




ये भी पढ़ेंः चंदौली में तीन वाहनों की टक्कर, चालक की मौत, क्लीनर घायल

ये भी पढ़ेंः चंदौली में बच्चा चोर गिरोह की महिला गिरफ्तार, गैंग के अन्य सदस्यों की तलाश

Last Updated :Sep 15, 2023, 1:49 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.