ट्रैक्टर ने बाइक सवार पूर्व प्रधान को कुचला, देखें सड़क हादसे का दिल दहला देने वाला वीडियो

author img

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 18, 2024, 8:19 PM IST

Updated : Jan 18, 2024, 9:38 PM IST

ट्रैक्टर ने बाइक सवार पूर्व प्रधान को कुचला

Almora road accident video उत्तराखंड से सड़क हादसे का खौफनाक वीडियो सामने आया है. मामला अल्मोड़ा जिले का है, जहां बाजार में ट्रैक्टर में बाइक सवार पूर्व ग्राम प्रधान को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

देखें सड़क हादसे का दिल दहला देने वाला वीडियो

अल्मोड़ा (उत्तराखंड): उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. यहां सीवर लाइन के निर्माण कार्य में लगे ट्रैक्टर ने बाइक सवार को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस दर्दनाक दुर्घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है. दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया.

जानकारी के मुताबिक दुर्घटना गुरुवार 18 जनवरी दोपहर करीब 12 बजे की है. बताया जा रहा है कि हवालबाग विकास खंड के बिमोला गांव निवासी पूर्व प्रधान हरीश सिंह बिष्ट (45) अपनी बुलेट बाइक से अल्मोड़ा बाजार की ओर जा रहे थे. हरीश सिंह बिष्ट जैसे ही जाखनदेवी के पास पहुंचे तो सामने से आ रही बाइक को पास देने के लिए रूक गए, तभी अचानक सीवर लाइन के निर्माण में लगा ट्रैक्टर उनकी तरफ तेजी से आया और हरीश सिंह बिष्ट को बाइक समेत रगड़ता हुए सड़क किनारे लगे पैराफिट से कुचल दिया.
पढ़ें- नरेंद्रनगर में अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार, डोईवाला के दो लोगों की मौत

इस घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने जैसे-तैसे हरीश सिंह बिष्ट को वहां से निकाला और पास के हॉस्पिटल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने हरीश सिंह बिष्ट को मृत घोषित कर दिया. हरीश सिंह बिष्ट अपने पत्नी, दस साल के बेटे और सात साल की बेटी के साथ गांव में ही रहते थे.

गुरुवार को वह किसी काम से अल्मोड़ा आए थे, तभी ये हादसा हो गया. जैसे ही ये खबर हरीश सिंह बिष्ट के घर और गांव में पहुंची तो वहां कोहराम मच गया. हरीश सिंह बिष्ट के भाई रमेश सिंह ने कहा कि ट्रैक्टर चालक ने गलत दिशा में आकर उनके भाई को कुचला है. उन्होंने आरोपी ड्राइवर पर सख्त कार्रवाई और मुआवजा देने की मांग की है.

इस दौरान ग्राम प्रधान बिमोला हरीश आर्या ने भी ट्रैक्टर चालक की गलती बताते हुए उसे जल्द पकड़ने की मांग की. पुलिस में शव का पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. इस घटना के बाद निजी कंपनी का ठेकेदार सहित ट्रैक्टर चालक फरार है.

Last Updated :Jan 18, 2024, 9:38 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.