बिहार में एक ही परिवार के 6 लोगों को गोलियों से भूना, लड़की समेत 3 की मौत, प्रेम प्रसंग का मामला

author img

By ETV Bharat Hindi Desk

Published : Nov 20, 2023, 9:31 AM IST

Updated : Nov 20, 2023, 2:22 PM IST

Firing In Lakhisarai Bihar

Firing In Lakhisarai: बिहार के लखीसराय से हत्या की बड़ी वारदात सामने आई है. जहां एक ही परिवार के छह लोगों पर अंधाधुंध गोलीबारी की गई. इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग बुरी तरह से घायल हैं. पढ़ें पूरी खबर..

लखीसराय में एक ही परिवार के 6 लोगों को गोलियों से भूना

लखीसरायः बिहार के लखीसराय में आज सुबह जहां एक तरफ आस्था के महापर्व छठ का दूसरा अर्घ्य देने में लोग जुटे थे, वहीं दूसरी तरफ शहर के पंजाबी मोहल्ले में एक युवक खूनी वारदात को अंजाम देने के फिराक में लगा था. दरअसल छठ घाट से घर लौट रहे एक ही परिवार के छह लोगों पर पहले से घात लगाए एक सनकी युवक ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी. जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस पदाधिकारियों ने घटना की पूरी जानाकरी ली और मामले की तफ्तीश में जुट गए.

एक परिवार को छह लोगों को मारी गोलीः दरअसल पूरा मामला प्रेम प्रसंग का बताया गया है. जानकारी के मुताबिक लखीसराय के पंजाबी मोहल्ले में एक सनकी प्रेमी ने प्रेमिका समेत परिवार के छ: लोगों को गोली मार दी. घटना के बाद मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई. स्थानीय लोगों ने सभी को लखीसराय सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया और चार लोगों को बेहतर इलाज के लिए राजधानी के पीएमसीएच रेफर किया गया, लेकिन इलाज के लिए पटना ले जाने के दौरान प्रेमिका की भी मौत हो गई.

लड़की से शादी करना चाहता था युवकः परिवार के एक सदस्य ने बताया कि लड़की की एक युवक से फोन पर अक्सर बात होती थी. वो उससे शादी करना चाहता था, लेकिन लड़की ने शादी से इंकार कर दिया था. फिर भी वो नहीं माना और अक्सर शादी की बात करता रहता था. घर के लोग मना भी करते थे लेकिन वो नहीं माना. हालांकि उन लोगों को ये अंदेशा नहीं था कि लड़का इस तरह की घटना को अंजाम देगा, क्योंकि बहुत पहले ये बात खत्म हो चुकी थी.

ETV Bharat GFX
ETV Bharat GFX

"हम लोग छठ घाट से वापस आ रहे थे, तभी पड़ोस के आशीष चौधरी ने पीछे से गोली मार दी. मेरी ननद, ससुर, जेठानी और देवरानी को गोली मार दी. मेरी ननद उस युवक से फोन पर बात करती थी. आरोपी शादी करना चाहता था लेकिन उसने मना कर दिया था. इसीलिए सबको गोली मार दिया"- पीड़ित परिजन

पीएमसीएच में चल रहा घायलों का इलाजः मौके पर पहुंचे लखीसराय पुलिस कप्तान पंकज कुमार और जिलाधिकारी अमरेन्द्र कुमार सहित अन्य पदाधिकारी मामले की तफ्तीश में जुटे हैं. पुलिस ने घटनास्थल से कुछ दूरी पर एक पिस्टल भी बरामद किया गया है. घटना में प्रेमिका समेत तीन लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि तीन लोगों का इलाज पटना में चल रहा है. पूरे मामले की तफ्तीश अभी जारी है.

"पंजाबी मोहल्ले में छठ पूजा के अर्घ्य के बाद आशीष चौधरी नामक युवक ने एक ही परिवार के सदस्यों को गोली मारी है. 4-5 लोग घायल हुए थे. 2 लोगों की मौत की सूचना है. मृतक परिवार की लड़की के साथ आरोपी युवक प्रेम करता था और शादी करना चाहता था लेकिन परिजन तैयार नहीं थे"- पंकज कुमार, एसपी, लखीसराय

पुलिस की गिरफ्त में तीन लोगः पुलिस कप्तान पंकज कुमार ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद प्रेमी फरार हो गया है, जबकि उसके तीन दोस्तों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है. दो साल पहले भी कबैया थाना में मामले की रिपोर्ट की गई थी, लेकिन मामला दर्ज नहीं हुआ था. परिवार द्वारा समझौते के बाद मामला शांत हो गया था.

ये भी पढ़ेंः Lakhisarai Crime: लखीसराय में प्रॉपर्टी डीलर पवन सिंह की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

Last Updated :Nov 20, 2023, 2:22 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.