Bihar Crime: गया में ऑटो चालक की बेरहमी से हत्या, आंख फोड़ी और मुंह में रेत भरा.. तीन दिनों से था लापता

author img

By ETV Bharat Hindi Desk

Published : Sep 23, 2023, 4:30 PM IST

गया में ऑटो चालक की बेरहमी से हत्या

बिहार के गया में ऑटो चालक की बेरहमी से हत्या कर दी गई. उसके शव पर धारदार हथियार से वार के कई निशान मिले हैं. परिजनों का कहना है कि हत्यारों ने उसकी आंख फोड़ दी और मुंह में रेत भर दिया. वहीं पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

गया में तीन दिन बाद मिला ऑटो चालक का शव

गया: बिहार के गया में युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मृतक ऑटो चालक तीन दिन से लापता था. जिस हालत में उसकी लाश मिली है, उससे साफ पता चलता है कि किस बेरहमी से उसकी हत्या की गई है. उसकी आंख फोड़ दी गई है. मुंह में रेत भरा गया है. शरीर पर अन्य जगहों पर भी जख्म के कई निशान हैं. परिजनों का कहना है कि किसी धारदार हथियार से उसकी जान ली गई है.

ये भी पढ़ें: Bihar Crime : अधेड़ का हाथ पैर बांधकर की बेरहमी से पिटाई, टोना-टोटका में कर दी हत्या

तीन दिन बाद मिला ऑटो चालक का शव: लापता ऑटो चालक की लाश अलीपुर में बुढ़वा महादेव स्थित फल्गु नदी के किनारे से बरामद हुई है. मृतक की पहचान जिले के बुनियादगंज थाना इलाके के अलीपुर के रहने वाले अबुजर उर्फ गोरे के रूप में हुई है. शव मिलने की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है.

"21 सितंबर को वह खा रहा था, तभी किसी ने फोन कर उसको बुलाया था. उसके बाद से वह गायब था. थाने गए तो पुलिस बोली कि पहले अपने रिश्तेदार के यहां जाकर पता लगाओ. 24 घंटे बाद फिर अगले दिन दोबारा गए तो आवेदन ले लिया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की. आज नदी के किनारे लाश मिली है"- मो. आदिल, मृतक का भाई

शव मिलने के बाद परिजनों ने काटा बवाल: तीन दिनों बाद युवक की लाश मिलने के बाद एक तरफ जहां परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं दूसरी तरफ इसको लेकर जबर्दस्त आक्रोश भी है. यही वजह है कि स्थानीय लोगों के साथ मिलकर परिजनों ने जमकर बवाल काटा. खिजरसराय मुख्य मार्ग पर शव को रखकर रास्ते को जाम कर दिया.

शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन: वहीं प्रदर्शन के कारण सड़क पर आवागमन पर असर पड़ा है. उधर लोगों के प्रदर्शन को देखते हुए डीएसपी सतीश कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंच गए हैं और लोगों को शांत कराने की कोशिश की लेकिन मृतक के परिजन हत्यारों की फौरन गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे. हालांकि वजीरगंज एसडीपीओ सतीश कुमार के आश्वासन के बाद लोग शांत हुए और फिर सड़क जाम को हटाया.

क्या बोले वजीरगंज एसडीपीओ?: मौके पर मौजूद वजीरगंज एसडीपीओ सतीश कुमार ने कहा कि शिकायत मिलने के बाद से ही पुलिस लगातार मोबाइल लोकेशन के आधार पर छानबीन कर रही थी. उसी का नतीजा है कि आज शव की बरामदगी हुई. उन्होंने कहा कि इस घटना में जो भी लोग संलिप्त होंगे, उनकी जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

"अबुजर नाम का युवक परसों (गुरुवार) रात से लापता था. कल रात थाने को इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस उसकी खोजबीन में जुट गई. मोबाइल लोकेशन के आधार पर आज सुबह उसकी डेड बॉडी मिली है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई शुरू कर दी गई, जल्द ही हत्यारे पकड़े जाएंगे"- सतीश कुमार, वजीरगंज एसडीपीओ, गया

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.