Gaya Crime : सूरत से कपड़ा लोड कर ट्रक लेकर पहुंचा गया.. अचानक हुआ गायब.. फिर मिला शव

author img

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 22, 2023, 4:33 PM IST

Updated : Sep 23, 2023, 1:08 PM IST

gaya Etv Bharat

गया में एक ट्रक चालक का संदिग्ध स्थिति में शव बरामद हुआ है. उसे मुंह से झाग निकल रहा था. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है. हालांकि कारणों का अब तक पता नहीं चला है. पढ़ें पूरी खबर...

गया : बिहार के गया में कपड़ा लोड ट्रक लेकर आने वाले यूपी के बदायूं जिले के चालक की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है. यूपी के चालक का शव गया के जयप्रकाश नारायण अस्पताल के गेट पर पड़ा मिला. उसके शव को एक टोटो में सवार कुछ लोगों के द्वारा फेंका गया था. इसके बाद सभी वहां से भाग निकले थे. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

ये भी पढ़ें - Gaya Crime : गया में होटल से इंटर के छात्र का शव बरामद, पुलिस छानबीन में जुटी

गया में ट्रक चालक का शव बरामद : जानकारी के अनुसार, गुजरात के सूरत से गया के भवानी ट्रांसपोर्ट में एक कपड़ा लोड ट्रक पहुंचा था. ट्रक लेकर चालक मोहम्मद इम्तियाज आया था, जो कि उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के कोतवाली थाना अंतर्गत हरका सराय मोहल्ले करने वाला था. गया के भवानी ट्रांसपोर्ट में कपड़ा लाने के बाद चालक मोहम्मद इम्तियाज अचानक गायब हो गया और फिर उसका मोबाइल स्विच ऑफ बताने लगा.

जेपीएन अस्पताल के गेट पर सड़क किनारे पड़ा था शव : इस बीच गया के भवानी ट्रांसपोर्ट के मैनेजर प्रदीप कुमार को सूचना मिली कि गया जेपीएन अस्पताल के गेट के पास सड़क किनारे किसी व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है. सूचना मिलने के बाद प्रदीप कुमार मौके पर पहुंचे और पहचान की तो वह शव ट्रक चालक मोहम्मद इम्तियाज का था. मृतक के मुंह से झाग निकला हुआ था.

जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस : इसके बाद कोतवाली थाना की पुलिस को इसकी सूचना दी गई. सूचना मिलने के बाद कोतवाली थानाध्यक्ष बबन बैठा मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मामले की छानबीन की. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है.

''यूपी के रहने वाले ट्रक चालक का शव बरामद किया गया है. अस्पताल के गेट के समीप सड़क किनारे शव मिला. मामले की छानबीन की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही चल सकेगा.''- बबन बैठा, थानाध्यक्ष, कोतवाली

मौत के कारण का पता नहीं : फिलहाल मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से इसका खुलासा किया जा सकेगा. जानकारी हो, कि भवानी ट्रांसपोर्ट गया के कोतवाली थाना अंतर्गत दुखहरनी मंदिर के समीप स्थित है. वहीं, अस्पताल में पहुंची एक महिला ने बताया कि एक टोटो में रहे लोगों के द्वारा मोहम्मद इम्तियाज का शव जेपीएन अस्पताल के गेट पर फेंका गया और वे लोग फरार हो गए. फिलहाल इस संदिग्ध मामले को लेकर पुलिस छानबीन में जुट गई है.

Last Updated :Sep 23, 2023, 1:08 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.