ETV Bharat / bharat

भाजपा ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- विपक्ष नेता विहिन

author img

By

Published : Sep 16, 2021, 9:51 PM IST

मध्य प्रदेश में खाली हुई राज्यसभा के एक सीट की दावेदारी को लेकर जब कैलाश विजयवर्गीय से सवाल पूछा गया तो उन्होंने खुद ही अपनी दावेदारी को खारिज कर दिया. विजयवर्गीय का कहना है कि यदि उन्हें पार्लियामेंट जाना होगा तो वह चुनाव जीतकर जाएंगे.
भाजपा
भाजपा

इंदौर : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है. कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस में कभी प्रशांत किशोर तो कभी कन्हैया कुमार के शामिल होने की अटकलों को लेकर कहा है कि विपक्ष पार्टी नेता विहीन हो गया है. इसी वजह से अलग-अलग तरह के चेहरों की तलाश हो रही है. विजयवर्गीय ने खुद के मध्य प्रदेश से राज्यसभा जाने की अपने दावेदारी को भी खारिज करते हुए कहा है कि वे चुनाव जीतकर ही पार्लियामेंट जाएंगे.

कैलाश विजयवर्गीय की प्रतिक्रिया

राहुल को कोई गंभीरता से नहीं लेता
बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा है कि उन्हें कोई गंभीरता से नहीं लेता. कांग्रेस में कन्हैया कुमार जैसे नेताओं के शामिल होने जैसे अटकलों पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि जब विपक्ष नेता विहीन हो जाता है तब इसी तरह नए चेहरे ढूंढ जाते हैं. विजयवर्गीय से जब बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व द्वारा राज्यों में किए जा रहे परिवर्तन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि यह नेतृत्व परिवर्तन पार्टी के भीतर हमेशा से चली आ रही परंपरा के मुताबिक ही है.

कैलाश विजयवर्गीय की प्रतिक्रिया
कैलाश विजयवर्गीय की प्रतिक्रिया

चुनाव जीतकर ही जाएंगे पार्लियामेंट
मध्य प्रदेश में खाली हुई राज्यसभा के 1 सीट की दावेदारी को लेकर जब कैलाश विजयवर्गीय से सवाल पूछा गया तो उन्होंने खुद ही अपनी दावेदारी को खारिज कर दिया. विजयवर्गीय का कहना है कि यदि उन्हें पार्लियामेंट जाना होगा तो वह चुनाव जीतकर जाएंगे.

कैलाश विजयवर्गीय की प्रतिक्रिया

इंदौर में मौजूद कैलाश विजयवर्गीय ने शहर में बारिश के दौरान जलजमाव के हालातों के लिए उन्होंने निगम अधिकारियों को पूरे शहर का सर्वे कर इस समस्या का निराकरण करने के निर्देश भी दिए.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.