बिहार के जहानाबाद में सेना के जवान ने पत्नी को भून डाला, बीच सड़क बरसाई अंधाधुंध गोलियां

author img

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 4, 2024, 5:54 PM IST

Updated : Jan 4, 2024, 6:49 PM IST

Etv Bharat

murder in jehanabad : बिहार के जहानाबाद में सेना के जवान ने बीच सड़क पर अंधाधुंध फायरिंग कर अपनी पहली पत्नी को गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना में एक व्यक्ति भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया. पढ़ें पूरी खबर..

सेना के जवान ने की पत्नी की हत्या

जहानाबाद : बिहार के जहानाबाद में सेना के जवान ने अपनी ही पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. इस दौरान एक व्यक्ति भी घायल हो गया. यह घटना घोसी जहानाबाद सड़क मार्ग के कडरूआ पुल के पास की है. बताया जाता है कि यहां रुचि कुमारी और उदय कुमार उसकी मां प्रतिमा देवी स्कूटी पर सवार होकर जहानाबाद गई थी. कोर्ट से काम कर लौट रही थी. जैसे ही कडरूआ पुल के पास वेलोग पहुंचे. उसका पति गौरव कुमार और तीन लोग घात लगाकर बैठे हुए थे और अंधाधुंध फायरिंग करने लगे.

गोलीबारी में महिला की मौत : इस गोलीबारी में रुचि कुमारी की मौत घटना स्थल पर हो गई और उदय कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया. इस घटना को अंजाम देकर सभी लोग मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हो गए. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. यहां डॉक्टर ने गंभीर हालत देखते हुए उदय कुमार को पीएमसीएच रेफर कर दिया.

"मेरी बेटी को गौरव कुमार ने गोली मारी है. मेरे घर पर आकर मेरी बेटी से शादी किया था. उस समय कहा था कि रुचि से ही शादी करेंगे. तब जाकर 2022 में बेटी की उससे शादी की थी." - प्रतिमा देवी, मृतका की माता

2022 में हुई थी शादी : बताया जाता है कि हुलासगंज थाना क्षेत्र के कोकरसा गांव निवासी रुचि कुमारी की तिर्वा गांव निवासी गौरव कुमार से 2022 में शादी हुई थी, लेकिन शादी के बाद कुछ दिनों तक दोनों ठीक-ठाक रहे. उसके बाद दोनों के रिश्ते बिगड़ गए. गौरव कुमार ने दूसरी शादी रचा ली. तभी पहली पत्नी ने कोर्ट में कंप्लेन कर दिया और सेना जवान के विभाग में कंप्लेंट कर दिया. तब विभाग ने लड़की को पैसे देने का आदेश दिया.

आरोपी युवक ने कर ली थी दूसरी शादी : इसी बात से सेना जवान गौरव कुमार आग बबूला हो गया और उसने इस घटना को अंजाम दे दिया. मृतक लड़की की माता का कहना है कि कई बार दामाद ने हत्या करने की धमकी भी दी थी. इस कारण हम लोग गांव छोड़कर इस्लामपुर में रह रहे थे. काको थाना अध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि एक लड़की की हत्या हुई है. पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच कर रही है.

"रुचि कुमारी को गोली लगी थी. डॉक्टर ने कहा कि उसकी मृत्यु हो गई है. एक और आदमी उदय कुमार घायल है. बताया जात रहा है कि आरोपी पति के सर्विस बुक में पत्नी का नाम जुड़ गया था."- अजीत कुमार, थानाध्यक्ष, काको

ये भी पढ़ें : प्यार के चक्कर में पत्नी ने करा दी पति की हत्या! बदमाशों ने सीने में दागी गोली

Last Updated :Jan 4, 2024, 6:49 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.