किस्मत मेहरबान या मुसीबत! रातोंरात करोड़पति बन गया मेडिकल स्टोर संचालक, खाते में रोज आ रहे एक करोड़ रुपये

author img

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 17, 2023, 3:28 PM IST

Updated : Nov 17, 2023, 4:05 PM IST

Etv Bharat

अलीगढ़ का साधारण सा दिखने वाला मेडिकल स्टोर संचालक कुछ ही दिनों में करोड़पति (Aligarh millionaire medical store operator) बन गया. प्रतिदिन उसके खाते में एक करोड़ रुपये आ रहे हैं. अब तक छह करोड़ रुपये उसके खाते में आ चुके हैं.

अलीगढ़ का मेडिकल स्टोर संचालक बना करोड़पति.

अलीगढ़ : भुजपुरा इलाके का रहने वाला एक शख्स महज छह दिनों में ही करोड़पति बन गया. पिछले कई दिनों से उसके खाते में हर रोज एक करोड़ रुपये आ रहे हैं. उसके एक खाते में रुपये आ रहे हैं तो वहीं उसके दूसरे खाते में रुपये ट्रांसफर भी किए जा रहे हैं. यह सिलसिला कई दिनों से चल रहा है. शख्स मेडिकल स्टोर चलाता है. शिकायत के बाद उसके खाते को फ्रीज भी कर दिया गया है. इसके बावजूद रुपये आ रहे हैं.

दो बैंक में हैं असलम के खाते : शहर के ऊपर कोट थाना कोतवाली क्षेत्र के भुजपुरा इलाके के रहने वाले असलम साल 2010 से मेडिकल स्टोर चलाते हैं. इसी से उनके परिवार का गुजारा होता है. असलम ने बताया कि उनका खाता आईडीएफसी बैंक में है. 11 नवंबर से उनके खाते में रुपये आने लगे. उनका एक खाता यूको बैंक में भी है. आईडीएफसी बैंक वाले खाते में रुपये आ रहे हैं जबकि यूको बैंक वाले खाते में रुपये ट्रांसफर किए जा रहे हैं. बीते 6 दिन के अंदर उनके खाते में अब तक 6 करोड़ से ज्यादा की रकम आ चुकी है. इसे लेकर वह परेशान हैं. वह लगातार अधिकारियों के चक्कर लगा रहे हैं. शुक्रवार को मामले की शिकायत लेकर वह एसएसपी दफ्तर भी पहुंचे. हालांकि एसएसपी से उनकी मुलाकात नहीं हो पाई.

एसपी ने दिए जांच के आदेश : असलम ने बताया कि लगातार खाते में रुपये आ रहे हैं. कभी एक लाख, कभी 2 लाख तो कभी 25 हजार करके 13 नवंबर तक ही 4 करोड़ 78 लाख रुपए आ गए हैं. इसके बाद भी रुपये आते रहे. इसकी शिकायत पुलिस, 112 नंबर और डीएम से की है. खाता फ्रीज कर दिया गया है. खाते में मेरे खुद के भी पैसे हैं. स्टेटमेंट भी मैंने ऐप से डाउनलोड करके देखा है. रुपये कहां से आ रहे हैं, कौन भेज रहा है, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है. मामले में एसपी ने जांच के आदेश दिए हैं.

यह भी पढ़ें : युवक के खाते में अचानक आ गए करोड़ों रुपए, एक से दूसरे अकाउंट में होने लगे ट्रांसफर, जानिए फिर क्या हुआ

Last Updated :Nov 17, 2023, 4:05 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.