हरियाणा में केजरीवाल का चुनावी शंखनाद, बोले- 2024 में बनेगी AAP की सरकार, मुझे गिरफ्तार करो या फांसी दो, मेरी आवाज नहीं दबा सकेंगे पीएम मोदी

author img

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 5, 2023, 4:56 PM IST

AAP officials Swearing ceremony in Rohtak

AAP officials Swearing ceremony in Rohtak: हरियाणा के रोहतक जिले में रविवार को आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह हुआ. इस समारोह में आप पार्टी के संस्थापक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल शामिल हुए. इस दौरान केजरीवाल ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा.

रोहतक: रविवार को रोहतक में आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह हुआ. इस समारोह में आम आदमी पार्टी के संस्थापक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल शामिल हुए. मंच से अरविंद केजरीवाल ने 2024 में हरियाणा में आप पार्टी की सरकार बनने का दावा किया. इसके अलावा अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा.

ये भी पढ़ें- हरियाणा में चरम पर 'कास्ट पॉलिटिक्स', आखिर क्या है सत्ता हासिल करने का मैजिक फॉर्मूला ?

अरविंद केजरीवाल ने कहा 'आज अगर कांग्रेस और बीजेपी गांव-गांव जाकर कहे कि हम संगठन बनाना चाहते हैं, हमारे साथ आप जुड़ जाएं, तो लोग उन्हें मना कर देते हैं. वहीं आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता जब घर-घर जाकर लोगों को संगठन में शामिल होने की अपील करते हैं तो लोग कहते हैं कि हम भी आप पार्टी से जुड़ना चाहते हैं. इतना बड़ा संगठन आज कांग्रेस और बीजेपी के पास भी नहीं, जितना बड़ा आम आदमी पार्टी के पास है.'

  • दिल्ली और पंजाब में हो रहे शानदार कामों को हरियाणा के घर-घर तक लेकर जाने के लिए हरियाणा में आम आदमी पार्टी का संगठन तैयार है। Haryana के Rohtak से AAP National Convenor श्री Arvind Kejriwal LIVE https://t.co/5nNlZWv2Of

    — AAP Haryana (@AAPHaryana) November 5, 2023 " class="align-text-top noRightClick twitterSection" data=" ">

केजरीवाल ने किया हरियाणा में सरकार बनाने का दावा: केजरीवाल ने कहा कि पहले दिल्ली में आम आदमी की सरकार बनी, फिर पंजाब में बनी. अब 2024 के अंदर हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने जा रही है. महज 11 साल में आम आदमी पार्टी बीजेपी और कांग्रेस के बाद देश की तीसरी सबसे बड़ी पार्टी बन गई है. ये अपने आप में बड़ी बात है. मोदी जी इसी बात से घबराते हैं कि जिस स्पीड से आम आदमी पार्टी आगे बढ़ रही है. उससे बीजेपी का सूपड़ा साफ हो जाएगा.

अरविंद केजरीवाल का बीजेपी पर निशाना: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज पूरे देश में चर्चा है कि कोई कितना भी बड़ा अपराधी हो. अगर वो बीजेपी में चला गया तो उसके सारे गुनाह माफ हो जाते हैं. फिर किसी की हिम्मत नहीं कोई उन्हें कुछ कह दे. कितना भी बड़ा अपराधी क्यों ना हो. बीजेपी में सभी को संरक्षण दिया जाता है. जो लोग बेईमान हैं. वो तुरंत बीजेपी में चले जाते हैं. जो लोग बीजेपी में नहीं जाते, वो लोग जेल में जाते हैं.

केजरीवाल का पीएम मोदी पर तंज: उन्होंने कहा कि पूरे देश में चर्चा है कि पीएम का एक दोस्त है. जिसके लिए वो काम करते हैं. गली-गली में इसकी चर्चा है. आजकल चर्चा उल्टी होने लगी है. आजकल चर्चा ये कि देश को पीएम का दोस्त चला रहा है. आप सोचते हो कि हमने मोदी जी को वोट दिया है, लेकिन देश उनका दोस्त चला रहा है.

  • दिल्ली के लोकप्रिय मुख्यमंत्री श्री @ArvindKejriwal जी ने आज रोहतक में @AAPHaryana के नवनियुक्त पदाधिकारियों को शपथ दिलवाई।

    अब हरियाणा में भी पार्टी का संगठन पूरी तरह तैयार है, आगामी चुनावों में यहां भी पार्टी दिल्ली और पंजाब का इतिहास दोहराएगी।

    प्रदेश की जनता दिल्ली की तर्ज पर… pic.twitter.com/Z2imiWNXWv

    — Dr Sushil Gupta (@DrSushilKrGupta) November 5, 2023 " class="align-text-top noRightClick twitterSection" data=" ">

अरविंद केजरीवाल ने मंच से कहा 'मोदी जी मुझे गोली मार दो, केजरीवाल मर जाएगा. लेकिन मेरी आवाज आपको सोने नहीं देगी. मैं मोदी जी से पूछना चाहता हूं कि आप मुझे गिरफ्तार तो कर लोगे. मुझे फांसी दे देंगे, लेकिन मेरी आवाज कैसे रोकोगे. मैं और पूरी आप पार्टी आपका समर्थन करेगी, बस आप अपने दोस्त के लिए काम करना बंद कर दो, 140 करोड़ देशवासियों के लिए काम करें. अपराधियों को संरक्षण ना दो'.

केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी वालों ने लिस्ट बना रखी है. जो-जो लोग पीएम के खिलाफ बोलता है. उसपर ईडी की कार्रवाई की जाती है. फर्जी केस बनाया जाता है और जेल में डाल दिया जाता है. ऐसे देश तरक्की नहीं कर सकता. आज शपथ लेने के बाद आपको घर-घर जाकर बीजेपी की नाकामियों के बारे में बताना. आपको अंधभक्तों से उलझना नहीं है. वो टाइम खराब करते हैं. उनको देश से कोई लेना-देना नहीं है.

ये भी पढ़ें- करनाल पर बीजेपी का ख़ास फोकस, सीएम ने लोगों से किया जनसंवाद, कहा- लोगों की समस्याओं का समाधान सरकार की पहली प्राथमिकता

दिल्ली के सीएम ने कहा कि अगर अंधभक्त आपसे उलझे, तो नमस्ते कहकर आगे बढ़ जाना है. हमारी पहली विचारधारा है. कट्टर देश भक्ति. पहले देश, उसके बाद कट्टर ईमानदारी और तीसरा इंसानियत. कोई किसी भी जाति और धर्म का हो. जरूरत पड़ने पर सभी की मदद करनी है. आम आदमी पार्टी की ये विचारधारा है. देश में कीचड़ फैला हुआ है. जिसमें कमल खिला है. इस कीचड़ की सफाई झाड़ू से करनी है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.