रायपुर में युवक कर रहा था कट्टे की टेस्टिंग, गोली लगने से दोस्त घायल

author img

By ETV Bharat Chhattisgarh Desk

Published : Jan 19, 2024, 2:09 PM IST

Updated : Jan 19, 2024, 2:29 PM IST

firing in Raipur

Firing In Raipur रायपुर में अब लोग कट्टे रखने लगे हैं. इस दौरान गोली चलने से एक युवक घायल हो गया.

रायपुर: राजधानी के उरला थाना अंतर्गत गुरुवार की रात लगभग 9:30 बजे कट्टे की टेस्टिंग के दौरान गोली चल गई. कट्टे की टेस्टिंग करते समय युवक घायल हो गया जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना में आरोपी का दोस्त घायल हुआ है, जिसका इलाज चल रहा है.

कट्टा टेस्टिंग के दौरान गोली लगने से युवक घायल: पूरा मामला उरला थाना क्षेत्र का है. न्यू राजेंद्र नगर का रहने वाला 19 साल का रवि गुप्ता गुरुवार की रात लगभग 8:30 बजे फैक्ट्री में काम करने के लिए जा रहा था. इस बीच रास्ते में उसका दोस्त मोहित साहू मिल गया. रवि और मोहित दोनों उरला की फैक्ट्री में काम करते हैं. मोहित ने रवि को बताया "वह बिहार के सिवान से एक कट्टा और कारतूस लेकर आया है. इसे चलाकर टेस्ट करना चाहता है. इसके बाद दोनों फैक्टी चले गए."

फैक्ट्री में काम खत्म करने के बाद आरोपी मोहित साहू अपने दोस्त रवि गुप्ता के साथ रात लगभग 9:30 बजे सरोरा रोड के पास पहुंचा और देसी कट्टा की टेस्टिंग की. इस दौरान गोली उसके दोस्त रवि गुप्ता को लगी. आरोपी मोहित ने जैसे ही कट्टे से फायर किया तो गोली रवि के दाहिने कूल्हे पर लग गई. इस घटना में रवि गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद घायल अवस्था में रवि गुप्ता को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार: शहर एडिशनल एसपी लखन पटले ने बताया उरला पुलिस ने कट्टे की टेस्टिंग करने वाले आरोपी युवक को धारा 308 और आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के कब्जे से पुलिस ने एक देसी कट्टा एक खाली कारतूस और छह जिंदा कारतूस जब्त किया है.

राजनांदगांव में किराये का डीजल चोर गिरोह, भिलाई निवासी है मास्टरमाइंड, पांच आरोपी गिरफ्तार
करोड़पति बनने के लिए सेंट्रल बैंककर्मी का बड़ा कांड, ग्राहकों के खातों से पैसे निकालकर शेयर मार्केट में डुबोया
भिलाई में चोरी का आरोपी गिरफ्तार, दिन में रेकी कर रात में तोड़ता था सूने घरों के ताले


Last Updated :Jan 19, 2024, 2:29 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.