छत्तीसगढ़ के युवा वोटर्स को साधेगी बीजेपी, 3 लाख युवाओं से पीएम मोदी करेंगे संवाद

author img

By ETV Bharat Chhattisgarh Desk

Published : Jan 15, 2024, 7:53 PM IST

New Voter Conference

PM Modi छत्तीसगढ़ के 3 लाख से ज्यादा नवयुवकों से प्रधानमंत्री मोदी सीधा संवाद करेंगे. इस दौरान नव मतदाता सम्मेलन का भी आयोजन होगा. इस बात की जानकारी भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत ने दी है.Youth In New Voter Conference

छत्तीसगढ़ के युवा वोटर्स को साधेगी बीजेपी

रायपुर : छत्तीसगढ़ में विधानसभा के बाद अब लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो चुकी है.इसके लिए बीजेपी बड़ा आयोजन करने जा रही है. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी ने अपनी कार्य योजना बनाई है. जिसमे भाजयुमो नव मतदाता सम्मेलन कराने जा रही है. इस अभियान से पीएम मोदी 25 जनवरी को पूरे देशभर के 5 हजार और छत्तीसगढ़ के 176 स्थानों के नव मतदाताओं से लाइव कॉन्फ्रेंस के माध्यम से जुड़ेंगे.

3 लाख युवा करेंगे पीएम मोदी से संवाद : इस कार्यक्रम में 3 लाख से ज्यादा नवयुवकों से पीएम मोदी सीधा संवाद करेंगे. नमो एप से युवा जुड़कर पीएम मोदी की सरकार के 10 वर्षों की जन कल्याणकारी नीतियों की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.इसके लिए एप के माध्यम से 100 दिन का चैलेंज कार्यक्रम रखा जा रहा है. इससे जुड़कर जो युवा उस चैलेंज को पूरा करते हुए शीर्ष पर रहेंगे, उन्हें पीएम मोदी से मिलने का अवसर मिलेगा.

नव मतदाता सम्मेलन के लिए संपर्क अभियान : भाजयुमो के प्रदेशाध्यक्ष रवि भगत के मुताबिक नव मतदाता सम्मेलन के लिए संपर्क अभियान चलाया जा रहा है जिसमें प्रदेश के पूरे 90 विधानसभाओं में प्रदेश भाजयुमो के पदाधिकारी का तीन दिवसीय आवासीय प्रवास होगा. प्रवास के दौरान छत्तीसगढ़ के सभी कॉलेज, शिक्षा संस्थानों, कोचिंग सेंटर के नव युवाओं से संपर्क कर उन्हें नमो एप, विकसित भारत एम्बेस्डर से जोड़ा जाएगा.

कैसे जुड़ सकते हैं युवा ? : नव मतदाता सम्मेलन 25 जनवरी 2024 के लिए ऑनलाइन पंजीयन कराया जाएगा.नव मतदाता सम्मेलन में “नमो नव मतदाता सम्मेलन“ के लिए बार कोड और फोन नंबर 7820078200 दिया गया है. जिसमें मिसकॉल के माध्यम से भी नव मतदाता जुड़ सकते हैं. इसके लिए पोस्टर का विमोचन भी किया गया.

67वीं राष्ट्रीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता का समापन, मेजबान छत्तीसगढ़ बना विजेता
तमिलनाडु में शुरू हुई अवनियापुरम जल्लीकट्टू प्रतियोगिता, जानें क्या है प्रथम पुरस्कार और खेल के नियम
रायपुर में लगा तीरंदाजों का मेला, सब जूनियर राष्ट्रीय तीरंदाजी प्रतियोगिता का आगाज
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.