रायगढ़ में अवैध गांजे के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, पिस्टल और कारतूस भी बरामद

author img

By ETV Bharat Chhattisgarh Desk

Published : Jan 15, 2024, 8:23 AM IST

Illegal Ganja In Raigarh

Illegal Ganja In Raigarh रायगढ़ पुलिस को नशे के अवैध कारोबार के खिलाफ सफतला मिली है. रायगढ़ के केवड़ाबाड़ी बस स्टैंड से पुलिस ने दो गांजा तस्करों गिरफ्तार किया है. दोनों के पास से पिस्टल और 02 जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है.

अवैध गांजे के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

रायगढ़: बीते शनिवार की रात रायगढ़ की कोतवाली पुलिस ने केवड़ाबाड़ी बस स्टैंड पर दो शातिर बदमाशों को पकड़ा. जिनके कब्जे से एक देशी पिस्टल, दो जिंदा कारतूस और लगभग 5 किलो गांजा बरामद किया गया. दोनों आरोपी मजदूरी की आड़ में गांजा तस्करी किया करते थे. दोनों आरोपी पहले भी डकैती की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं. पुलिस संबंधित धारों के तहत केस दर्ज कर आगे काईरवाई कर रही है.

गांजा तस्करी की मिली थी सूचना: पुलिस के अनुसार, मुखबिर से सूचना मिली कि तुरीपारा दर्राडीपा में रहने वाला ओमप्रकाश जांगड़े और उसके साथी गोविंद भट्ट की गतिविधियां संदिग्ध है. दोनों पर गांजा तस्करी करने का संदेह है. जिसके बाद कोतवाली थाना पुलिस लगातार दोनों संदेहियों पर नजर बनाए रखे हुए थी. शनिवार की शाम दोनों संदेहियों को दो प्लास्टिक बोरी के साथ केवड़ाबाड़ी बस स्टैंड पर देखा गया.

गांजा तस्करों को किया गिरफ्तार: रायगढ़ कोतवाली पुलिस की टीम ने केवड़ाबाड़ी बस स्टैंड पर घेराबंदी कर दोनों संदेहियों को पकड़ लिया. पुलिस की टीम ने दोनों संदेहियों की तलाशी ली और उनके पास रखे प्लास्टिक बोरी को चेक किया गया. इन प्लास्टिक बोरी में से कुल 4 किलो 625 ग्राम गांजा, जिसकी कीमत 70 हजार रुपए आंकी गई है. साथ ही एक स्टील बॉडी पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया.

एनडीपीएस एक्ट के तहत की कार्रवाई: रायगढ़ कोतवाली पुलिस ने दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर जेल में बंद किया है. दोनों तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट, आर्म्स एक्ट और अन्य संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है. पुलिस दोनों आरोपियों के खिलाफ आगे की कार्रवाई कर रही है.

मनेंद्रगढ़ में बेकाबू बस का कहर, राहगीरों को कुचलते हुए पेड़ से टकराई, तीन की दर्दनाक मौत
जांजगीर चांपा का रामनामी समाज, जिनके रोम रोम में बसे हैं राम, अब अयोध्या धाम जाने की हैं उम्मीदें
BJP नेता असीम राय हत्याकांड का दंतेवाड़ा कनेक्शन, वेपन सप्लायर सोनू की ऐसे हुई गिरफ्तारी
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.