कवर्धा से पकड़े गए 6 हाईटेक चोर, गैस कटर लेकर निकलते थे वारदात करने

author img

By ETV Bharat Chhattisgarh Desk

Published : Jan 11, 2024, 11:04 PM IST

6 hitech thieves caught from Kawardha

6 hitech thieves caught from Kawardha कवर्धा पुलिस ने हाईटेक तरीके से चोरी करने वाले छह चोरों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए शातिर चोर गैस कटर से चोरी की वारदातों को अंजाम देने में माहिर थे.

कवर्धा से पकड़े गए 6 हाईटेक चोर

कवर्धा: पंडरिया में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले 6 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया गया है. पकड़े गए चोर हाईटेक तरीके से चोरी की बड़ी बड़ी वारदातों को अंजाम देने में माहिर थे. कवर्धा की पंडरिया पुलिस को लंबे वक्त से इस गैंग की तलाश थी. पुलिस अब पकड़े गए गैंग के लोगों से पूछताछ कर रही है. पुलिस को उम्मीद है कि पकड़े गए चोर अपने बाकी के साथियों का पता जल्द बता देंगे. पकड़े गए छह चोरों में एक नाबालिग भी शामिल है.

कैसे पकड़ा गया गैंग: दरअसल पंडरिया थाना अंतर्गत रमतला पेंड्री गांव चोरी की वारदात हुई थी. चोरों ने गांव की गुड़ी फैक्ट्री से गन्ना पेरने की क्रेशर महीन और धर्मकांटा को ही उड़ा लिया था. पुलिस ने फैक्ट्री मालिक की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरु की. जांच के दौरान कई सीसीटीवी को भी खंगाला गया. जांच के दौरान ही पुलिस को पता लगा कि चोरों का एक गैंग है जो लोहे के सामान और मशीनों को निशाना बनाता है.

पुलिस ने बिछाया मुखबिरों का जाल: पुलिस ने गैंग का पता चलते हैं मुखबिरों को काम पर लगा दिया. 11 जनवरी की सुबह को पुलिस को खबर मिली की एक शख्स बड़ी मात्रा में लोहा बेचने पहुंचा है. पुलिस को मुखबिर ने बताया कि ये उसी गैंग से जुड़ा है जो लोहा बेचने की कोशिश कर रहा है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर तुरंत मौके पर पहुंचकर रेड किया. रेड के दौरान युवक से कड़ाई से पूछताछ की गई. पकड़े गया शख्स पुलिस के आगे टूट गया और उसने पूरा राज खोल दिया. पकड़े गए शख्स की निशानदेही पर पुलिस ने पूरे गिरोह को धरदबोचा. पुलिस अब पकड़े गए लोगों को जल्द ही पूछताछ के बाद कोर्ट में पेश कर जेल भेज देगी.

बीजापुर से चार नक्सली गिरफ्तार, कई वारदातों को दे चुके हैं अंजाम, विस्फोटक भी बरामद
एसपी गरजकर बोल दे तो गुंडों की हिम्मत नहीं की क्राइम करें:विजय शर्मा
स्वच्छ सर्वेक्षण 2023 में छत्तीसगढ़ को बड़ी उपलब्धि, साफ राज्यों में तीसरे नंबर का मिला अवॉर्ड
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.