जांजगीर चांपा में सीसीटीवी में कैद हुआ हेलमेट वाला चोर, मां भवानी मंदिर में की चोरी

author img

By ETV Bharat Chhattisgarh Desk

Published : Jan 17, 2024, 6:33 PM IST

Updated : Jan 17, 2024, 8:01 PM IST

Janjgir Champa temple Theft

Janjgir Champa temple Theft: जांजगीर चांपा में मां भवानी के मंदिर में एक चोर ने हेलमेट पहनकर चोरी की. चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. फिलहाल पुलिस चोर की तलाश में जुटी हुई है.

जांजगीर चांपा में सीसीटीवी में कैद हुआ हेलमेट वाला चोर

जांजगीर चांपा: जांजगीर चांपा में इन दिनों चोरी के मामलों में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. चोर चोरी के लिए नए-नए तरीके अख्तियार कर रहे हैं. ताजा मामला जिले के पंतोरा गांव का है. यहां मां भवानी के मंदिर में चोर ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरी की ये वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. चोर बचने के लिए हेलमेट लगाकर मंदिर में घुसे और मंदिर से आभूषण चोरी कर लिए.

ये है पूरा मामला: ये पूरा मामला जांजगीर चांपा के पंतोरा गांव का है. गांव के भवानी मंदिर में बुधवार सुबह तक हड़कंप मच गया, जब गांव के लोगों को ये सूचना मिली कि गांव के ही भवानी मंदिर में चोरी हो गई. मंदिर में मौजूद मां की मूर्ति से चोर ने सभी जेवर उतार लिए. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. गांव के लोगों में पंतोरी चौकी में लिखित में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने मंदिर में लगे सीसीटीवी फुटेज को चेक किया. फुटेज में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि चोर हेलमेट पहन कर मंदिर में आया और मां की मूर्ति से सभी आभूषण उतार कर चला गया.

भवानी मंदिर में चोरी की सूचना के बाद पुलिस टीम मौके में पहुंची और जांच शुरू कर दी. सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है. मंदिर में कितने की चोरी हुई है, उसका अभी अंदाजा नहीं लगा पाया है. पुजारी के मुताबिक देवी का श्रृंगार आर्टिफिसियल गहनों से किया गया था.-दिलीप सिंह, प्रभारी, पंतोरा चौकी

आरोपी की तलाश जारी: सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक मंदिर के गर्भ गृह में लगे सीसीटीवी कैमरा के फुटेज का निरीक्षण किया गया. 16 जनवरी की रात 12:51 में मंदिर का ताला तोड़ कर एक युवक को मंदिर के अंदर प्रवेश करते देखा गया. 12:53 बजे चोर मंदिर के अंदर मूर्ति में पहनाए गए गहनों को कैची से काट कर अपने पैंट की जेब में रख लिया. आरोपी ने अपना पहचान छुपाने के लिए हेलमेट पहन रखा था. इधर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से जांच शुरू कर दिया है. जांच के लिए पुलिस फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की मदद ले रही है.

दंतेवाड़ा में कैदियों को जिला प्रशासन बना रहा आत्मनिर्भर, स्वरोजगार की ट्रेनिंग देकर जीने की दे रहा राह
छत्तीसगढ़ में पीपीपी मॉडल पर चल सकते हैं गौठान !
कोरबा मेडिकल कॉलेज अस्पताल बना अखाड़ा, पार्किंग को लेकर जमकर हुई मारपीट
Last Updated :Jan 17, 2024, 8:01 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.