दक्षिण भारतीय फिल्मों के मशहूर कॉमेडियन अली ने की बस्तर की तारीफ

author img

By ETV Bharat Chhattisgarh Desk

Published : Jan 15, 2024, 6:01 PM IST

Famous comedian of South Indian films Ali

Famous comedian of South Indian films Ali तेलुगू और तमिल फिल्मों के जाने माने कॉमेडियन मोहम्मद अली बाशा सोमवार को जगदलपुर पहुंचे. जगदलपुर एयरपोर्ट पहुंचने पर अली का लोगों ने शानदार स्वागत किया.

मशहूर कॉमेडियन अली ने की बस्तर की तारीफ

जगदलपुर: तेलुगू और तमिल में 1000 से ज्यादा फिल्म कर चुके मशहूर कॉमेडियन अली सोवार को जगदलपुर एयरपोर्ट पहुंचे.लोगों को जैसे ही पता चला कि फेमस कलाकार अली जगदलपुर पहुंचे हैं तो लोग बड़ी संख्या में उनकी एक झलक पाने के लिए पहुंच गए. कॉमेडियन अली ने भी किसी को निराश नहीं किया सभी लोगों के दुआ सलाम को स्वीकार किया. कॉमेडियन अली के चाहने वाले ढोल नगाड़े लेकर भी एयरपोर्ट के बाहर पहुंचे थे. सभी लोगों का अली ने गर्मजोशी से स्वागत भी किया.

टॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन हैं मोहम्मद अली बाशा: अली अबतक 1000 से ज्यादा फिल्में तमिल और तेलुगू में कर चुके हैं. दर्शक अली की कॉमेडी के कायल हैं. तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में ये बात फेमस है कि उनकी कॉमिक की टाइमिंग सबसे बेजोड़ है. अली इस वक्त 6 से ज्यादा रियलिटी शो को होस्ट भी कर रहे हैं. अली की लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि हिंदी फिल्मों के दर्शक भी उनको उनता ही जानते हैं जितना राजपाल यादव या शक्ति कपूर को.

हास्य कलाकार मोहम्मद अली बाशा का ओडिशा में है कार्यक्रम: दरअसल अली को एक प्रोग्राम में शामिल होने के लिए ओडिशा जाना था. अली ओडिशा जाने के दौरान जगदलपुर पहुंचे थे. सोमवार की रात को ओडिशा में अली का एक स्टेज शो होना है, उसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अली जगदलपुर पहुंचे थे. अली ओडिशा में अपना प्रोग्राम खत्म कर मंगलवार को वापस तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद पहुंच जाएंगे. कॉमेडियन अली का जन्म आंध्र प्रदेश में हुआ था. गरीब परिवार में जन्मे अली ने अपनी प्रतिभा की बदौलत फिल्म इंडस्ट्री में ये मुकाम हासिल किया. अली ने अपनी प्रतिभा के दम पर एक्टिंग में कई अवार्ड भी जीते हैं.

'अमेरिका के यूनिवर्सल स्टूडियो के टक्कर की है रामाेजी फिल्म सिटी'
फिल्म अभिनेत्री जाह्नवी कपूर पहुंची बाबा महाकाल के दर पर, भस्म आरती के दर्शन किए
भिलाई में बॉलीवुड निर्देशक अनुराग बसु, युवाओं को दिए एक्टिंग के टिप्स
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.