ETV Bharat / state

Mahadev Online Satta App : महादेव ऑनलाइन सट्टा एप के खिलाफ यूथ कांग्रेस का जोरदार प्रदर्शन

author img

By

Published : Jul 27, 2023, 10:14 PM IST

Mahadev Online Satta App महादेव ऑनलाइन सट्टा एप के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. आए दिन नए नए केस सामने आ रहे हैं. इसे लेकर युवा कांग्रेसियों ने गुरुवार को जोरदार प्रदर्शन किया. युवा कांग्रेस ने एसपी को ज्ञापन सौंपकर दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है.

Mahadev Online Satta App
महादेव ऑनलाइन सट्टा एप के खिलाफ यूथ कांग्रेस का प्रदर्शन

महादेव ऑनलाइन सट्टा एप के खिलाफ यूथ कांग्रेस का प्रदर्शन

भिलाई : यूथ कांग्रेस ने महादेव ऑनलाइन सट्टा एप के खिलाफ प्रदर्शन किया. यूथ कांग्रेस ने महादेव सट्टा एप का संचालन नहीं रुकने पर विरोध जताया.यूथ कांग्रेस की माने तो महादेव एप के खिलाफ कार्रवाई करने के बाद भी एप का संचालन जारी है. जिसको बंद करने की मांग को लेकर भिलाई जिला कांग्रेस ने दुर्ग कलेक्टर और एसपी के नाम ज्ञापन सौंपा गया.

ऑनलाइन सट्टा एप को बंद करने की मांग : युवा कांग्रेस ने दुर्ग पुलिस ने मांग की है कि महादेव ऑनलाइन सट्टा एप का संचालन तुरंत बंद कराया जाए. ताकि इस एप से समाज में फैल रही बुराइयों से समाज सहित एवं युवा वर्ग को बचाया जा सके. आपको बता दें कि दुर्ग जिले में लंबे समय से महादेव ऑनलाइन सट्टा एप संचालन की खबरें आ रही है. जिसकी जड़ें अब जिले के बाहर छत्तीसगढ़ से होते हुए पूरे देश में फैल रही हैं. लेकिन पुलिस की कार्रवाई के बाद भी महादेव ऑनलाइन सट्टा एप का संचालन जारी है.

काफी समय से हम सभी लोग ज्ञापन सौंप कर ऑनलाइन सट्टा को बंद करने की मांग कर रहे हैं.जो भी आरोपी महादेव सट्टा एप के तहत गिरफ्तार हुए हैं सभी पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.लेकिन जो भी आरोपी गिरफ्तार हुए हैं वो कुछ दिन बाद छूट गए.जिसके कारण आरोपियों का हौंसला बढ़ चुका है.सरकार को इस पर ठोस पहल कर पकड़े जाने वाले सभी आरोपियों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाई होनी चाहिए. -आदित्य सिंह, पार्षद

बीजेपी के कार्यकर्ताओं पर आरोप : कांग्रेस ने बीजेपी के लोगों को महादेव ऑनलाइन सट्टा एप में संलिप्त बताया है. सभी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है. वहीं एसपी शलभ सिन्हा ने के मुताबिक लगातार महादेव ऑनलाइन सट्टा पर कार्रवाई की जा रही है. आज यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ज्ञापन सौपा हैं. महादेव सट्टा एप के खिलाफ कार्रवाई जारी है.

Rape accused Arrested : दुर्ग में रेप का आरोपी गिरफ्तार, दोस्त की बहन को बनाया हवस का शिकार
Bilaspur News: रेप पीड़िता की मां की गिरफ्तारी के विरोध में भाजपा महिला मोर्चा का प्रदर्शन
Kanker: झाड़ फूंक के नाम पर बैगा ने की रेप की कोशिश, युवती ने एसपी से की शिकायत

आपको बता दें कि काफी सारे युवा जिले से बाहर जाकर महादेव ऑनलाइन सट्टा एप का संचालन कर रहे हैं. उन सभी पर कार्यवाई लगातार जारी है. पुलिस गिरफ्तारियां भी कर रही हैं.लेकिन अब भी ऑनलाइन सट्टा से जुड़े लोग सामने आ रहे हैं.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.