ETV Bharat / state

Rape accused Arrested : दुर्ग में रेप का आरोपी गिरफ्तार, दोस्त की बहन को बनाया हवस का शिकार

author img

By

Published : Jun 13, 2023, 6:54 PM IST

Updated : Jun 13, 2023, 11:59 PM IST

मोहन नगर थाना पुलिस ने रेप के आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने अपने ही दोस्त की बहन को अपनी हवस का शिकार बनाया है. आरोपी बीते दो साल से युवती का यौन शोषण कर रहा था.

Raped accused Arrested in Durg
दोस्त की बहन से रेप का आरोपी गिरफ्तार

दोस्त की बहन से रेप का आरोपी गिरफ्तार

दुर्ग: मोहन नगर थाना पुलिस ने तीन माह से फरार दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी अपने ही दोस्त की बहन को ब्लैकमेल कर दुष्कर्म कर रहा था. करीब दो साल तक आरोपी ने जान से मारने की धमकी देकर युवती के साथ जबरन संबंध बनाए. बार बार आरोपी की दरिंदगी से परेशान होकर पीड़िता ने हिम्मत जुटाई और पुलिस में शिकायत की. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की पतासाजी शुरु की.

तीन महीने बाद पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपी : पुलिस ने आरोपी को 3 महीने बाद गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया. इस मामले में पुलिस को चकमा देने के लिए आरोपी अपने मोबाइल को अक्सर बंद कर लिया करता था. जिसके कारण पुलिस को लोकेशन ट्रैस करने में दिक्कत होती थी. लिहाजा पुलिस ने पतासाजी के लिए अपने मुखबिर तंत्र को एक्टिव किया.

मोहन नगर थाना प्रभारी विपिन रंगारी ने बताया कि '' पीड़िता के थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस पतासाजी में जुट गई थी. पुलिस लगातार आरोपी के मोबाइल नंबर के आधार पर पतासाजी कर रही थी. लेकिन आरोपी ने मोबाइल बंद कर लिया.तभी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी, दीपक नगर में घूम रहा है. जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी दूसरे राज्य में भागने के लिए पैसे इकट्ठा कर रहा था.

बलौदाबाजार में अर्धनग्न अवस्था में मिली महिला की लाश
आईसक्रीम का लालच देकर नाबालिग से गैंगरेप, भागने से पहले ही आरोपी गिरफ्तार
शादी का झांसा देकर दुष्कर्म के दो मामलों में आरोपी गिरफ्तार

क्या है पूरा मामला : आरोपी ने अपने दोस्त की नवविवाहिता बहन से अगस्त 2020 से मई 2022 तक संबंध बनाए. आरोपी ने पहली बार उसे घर में अकेली पाकर जबरदस्ती दुष्कर्म किया. इसके बाद घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी.साथ ही पीड़िता के ससुराल वालों को संबंध बनाने की जानकारी देने की धमकी देकर संबंध बनाता रहा.

Last Updated : Jun 13, 2023, 11:59 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.