दुर्ग से पकड़ा गया हत्या का आरोपी पुजारी

author img

By ETV Bharat Chhattisgarh Desk

Published : Jan 8, 2024, 7:48 PM IST

Priest accused of murder

Priest accused of murder दुर्ग पुलिस ने अंजोरा चौकी क्षेत्र से एक पुजारी को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए पुजारी पर युवक के कत्ल का आरोप था. पुजारी पिछले छह महीनों से हत्या के बाद गायब चल रहा था.Police caught absconding accused from Durg

हत्या का आरोपी पुजारी

दुर्ग:दुर्ग पुलिस ने एक वांटेड पुजारी को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए पुजारी पर युवक की हत्या का संगीन आरोप था. पुलिस के मुताबिक आरोपी पुजारीने छह महीने पहले महाराष्ट्र के रहने वाले युवक की हत्या कर दी थी. हत्या के बाद से ही युवक दुर्ग से फरार था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसे कोर्ट में पेश किया. पुलिस के मुताबिक आपसी विवाद में हत्या की वारदात को आरोपी ने अंजाम दिया था.

हत्या का आरोपी पुजारी गिरफ्तार: पुलिस को सूचना मिली थी कि शहर के रसमड़ा इलाके के सतबहनिया मंदिर में हुई हत्या का आरोपी अपने घर पहुंचा है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना को चेक करने के बाद पुजारी के घर पर दबिश दी. पुलिस के दबिश के दौरान पुजारी रामचरण चंद्रकार गिरफ्तार हुआ. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने हत्या की वारदात को 30 जुलाई 2023 को अंजाम दिया था.

कैसे हुई थी वारदात: दुर्ग की अंजोरा पुलिस को सूचना मिली थी कि मंदिर के पास एक शख्स का शव जल रहा है. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो देखा कि एक युवक का शव सतबहनियां मंदिर के बाहर जल रहा है. मौके पर पुलिस को एक त्रिशूल भी मिला. मंदिर के भीतर रखी मूर्ति भी गिरी मिली. पुलिस ने जब मंदिर में खोजबीन की तो मौके से पुजारी रामचरण गायब मिला. पुलिस को शक हुआ और उसने उसके घर पर भी दबिश दी लेकिन वहीं नहीं मिला. लंबे वक्त तक पुजारी के गायब रहने से पुलिस को शक हो गया कि हत्या की वारदात उसी ने की है. सोमवार को जब पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की रामचरण चंदक्रार चोरी छिपे अपने घर पहुंचा है तो पुलिस एक्टिव हो गई.

बिलासपुर में पत्नी और 3 बच्चों की हत्या, घर में पहले मनाया नए साल का जश्न फिर दिया वारदात को अंजाम
मॉडल दिव्या पाहुजा हत्याकांड में नाबालिग की एंट्री, आरोपी अभिजीत के साथ नाबालिग से पुलिस की पूछताछ
बिहार के जहानाबाद में सेना के जवान ने पत्नी को भून डाला, बीच सड़क बरसाई अंधाधुंध गोलियां
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.