बालोद पुलिस ने लोगों को लौटाए मोबाइल, 15 लाख के 614 फोन किए गए थे रिकवर

author img

By

Published : Jan 2, 2023, 5:00 PM IST

Police returned mobiles to people

बालोद पुलिस ने नए वर्ष के अवसर पर आम जनता को बड़ी सौगात दी है. balod police returned mobile to people बालोद जिला पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार यादव ने बताया की "यहां पर हमने धनतेरस में गुम मोबाइल का वितरण किया था. जिसके बाद अभी नववर्ष में 105 मोबाइल का वितरण कर रहे हैं.balod police update आगे और भी यह काम जारी रहेगा."

पुलिस ने लोगों को लौटाए मोबाइल

बालोद: सोमवार को वितरण किए गए मोबाइल की कीमत 15 लाख रुपए है. balod police returned mobile to people वर्ष भर में कुल 614 मोबाइल रिकवर किए जा चुके हैं. गुम मोबाइल दोबारा पाकर लोगों ने कहा कि "नए साल में इससे बेहतर उपहार कुछ भी नहीं हो सकता."


"ग्रामीण क्षेत्रों में सुधरेगी व्यवस्था": बालोद पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार यादव ने कहा कि "नए साल में हम कुछ नवाचार करने जा रहे हैं. balod police returned mobile to people जिसके तहत यहां पर अब प्रत्येक गांव में सार्वजनिक जगहों पर शराब पीने वालों को लेकर एक विशेष अभियान चलाया जाएगा.balod police update इसके लिए महिलाओं को भी साथ में जोड़ा जाएगा. balod news update जिसके बाद अवैध शराब जैसे कार्यों में लगाम लग पाएगी. सरपंचों की भी बैठक लेकर एक बेहतर सामंजस्य स्थापित की जाएगी."



प्रत्येक सप्ताह थाना दौरा: पुलिस अधीक्षक ने आगे बताया कि "नए वर्ष में हमने यह निर्णय लिया है कि प्रत्येक सप्ताह हम एक एक थानों का निरीक्षण करेंगे.balod police returned mobile to people वहां पर पेंडिंग मामलों को समझेंगे और निराकरण करेंगे. सप्ताह में एक दिन हम तय करके बारी बारी सभी थानों में जाएंगे. balod police update इसके पीछे का कारण है कि कई थाने जोकि काफी दूर हैं. वहां के लोग पुलिस अधीक्षक कार्यालय तक नहीं पहुंच पाते हैं और balod news update उन्हें थाने आने में भी कभी दिक्कतें होती हैं."

यह भी पढ़ें: सीएम भूपेश बघेल किसान रामद्रोही: पूर्व मंत्री प्रेमप्रकाश पांडेय


कांकेर पुलिस ने भी लौटाए धारकों को फोन: कांकेर पुलिस भी अपराधों पर अंकुश Kanker police curb crimes लगाने के लिए कार्य कर रही है. इसी कड़ी में सायबर सेल की टीम की मदद से बहुत से प्रकरणों में सफलता पुलिस के हाथ लगी. कांकेर पुलिस ने शुक्रवार को सायबर सेल के प्रकरणों का एक साल का लेखा जोखा मीडिया के सामने पेश किया. Kanker Cyber Cell presented one year data. जिससे पता चला कि साल 2022 में 34 लाख के 309 मोबाइल बरामद किए गए थे. फोन धारकों को लौटाया गया.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.