बलरामपुर में ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटा, चक्के के नीचे दबकर युवक की मौत

author img

By ETV Bharat Chhattisgarh Desk

Published : Jan 12, 2024, 7:21 AM IST

Updated : Jan 12, 2024, 7:30 AM IST

tractor overturns

Balrampur Accident बलरामपुर में तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटने से युवक की दर्दनाक मौत हो गई.

बलरामपुर: जिले के बरदर गांव में गुरुवार शाम दर्दनाक हादसा हुआ है. इस दिन एक घर का चिराग बुझ गया. ट्रैक्टर पलटने से युवक की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि युवक खुद ट्रैक्टर चला रहा था लेकिन ट्रैक्टर की स्पीड काफी तेज थी.

बलरामपुर में दर्दनाक हादसा: मृतक युवक का नाम आशीष टोप्पो है. जो रामानुजगंज क्षेत्र के नगरा गांव का रहने वाला था. ट्रैक्टर चलाकर परिवार का पालन पोषण करता था. अपने किसी काम से सुबह ट्रैक्टर लेकर बरदर गया था. वहां से वापसी के दौरान तेज रफ्तार ट्रैक्टर अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया जिससे वह पहिए के नीचे आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. घटना के दौरान ट्रैक्टर में मृतक के साथ एक दूसरा युवक भी मौजूद था लेकिन हादसे के बाद वह फरार हो गया.

बलरामपुर पुलिस ने शुरू की जांच: घटना की सूचना मिलने पर बलरामपुर पुलिस मौके पर पहुंची. शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमॉर्टम के लिए बलरामपुर जिला अस्पताल भेजा गया है. पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम करने के बाद जांच शुरू कर दी है.

धीरे चलाएं गाड़ी: हादसों का ज्यादातर कारण तेज रफ्तार ही होता है. ट्रैफिक पुलिस आए दिन सड़क सुरक्षा सप्ताह के जरिए लोगों को गाड़ी चलाते वक्त जल्दबाजी ना करने के बारे में जागरूक करते रहती है बावजूद इसके लोग ऐसी बातों को दरकिनार कर स्पीड गाड़ी चलाते हैं जिससे ना सिर्फ उनकी जान जाती है बल्कि उन पर निर्भर पूरा परिवार भी दुखों का पहाड़ टूट पड़ता है.

हत्या को एक्सीडेंट का रूप देने वाले अरेस्ट, मारपीट में गई थी युवक की जान
बाइक सवार परिवार को बस ने रौंदा, एक की मौत दो की हालत गंभीर
जशपुर में यात्री बस पलटी, बाल बाल बची यात्रियों की जान
Last Updated :Jan 12, 2024, 7:30 AM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.