रायपुर में बच्चा चोरी के शक में पब्लिक ने महिला को पकड़ा, थाने पहुंचा मामला

author img

By

Published : Oct 7, 2022, 7:29 PM IST

Enter here.. Public caught woman on suspicion of child theft

Raipur crime news राजधानी रायपुर में भी बच्चा चोरी की अफवाह तेजी से फैलने लगी. इसी बीच 10 बच्चों को शॉपिंग कराने जा रही एक महिला को बाजार में पब्लिक ने बच्चा चोर होने के संदेह में पकड़ लिया. बाजार में हंगामा होते देख गोल बाजार थाना पुलिस ने महिला और बच्चों को थाने लाकर पूछताछ की. महिला SOS संस्था माना की कर्मचारी है. रायपुर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने पब्लिक से अपील की है कि इस तरह की अफवाहों पर ध्यान ना दें.

रायपुर: छत्तीसगढ़ में लगातार बच्चा चोरी की अफवाह तेजी से फैल रही है. बीते दिनों दुर्ग में बच्चा चोरी की अफवाह के बाद शुक्रवार दोपहर राजधानी रायपुर में भी बच्चा चोरी की अफवाह तेजी से फैलने लगी. एक महिला बाजार में 10 बच्चों को लेकर घूम रही थी. पब्लिक को महिला पर बच्चा चोर होने का संदेह हुआ और पब्लिक ने महिला को पकड़ (Public caught woman on suspicion of child theft) लिया. बाजार में हंगामा होते देख गोल बाजार थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने महिला और बच्चों को थाने लाकर पूछताछ की. Raipur crime news

संस्था के बच्चों को शॉपिंग कराने लाई थी महिला: गोल बाजार टीआई सुदर्शन सिंह ध्रुव ने बताया कि "थाने को जानकरी मिली थी कि एक महिला 10 से 12 बच्चे को कहीं लेकर जा रही है. महिला और बच्चों को थाने लाकर पूछताछ की गई. महिला SOS संस्था माना की कर्मचारी है. वह बच्चों को शॉपिंग कराने लेकर आई थी. महिला ने अपनी संस्था का कार्ड भी दिखाया. इस संबंध में sos माना के उच्च अधिकारियों को भी थाने बुलाया गया है.

यह भी पढ़ें: Durg Monk Beat Case: रुपये नहीं देने पर आरोपियों ने बच्चा चोरी की उड़ाई थी अफवाह, उग्र हो गई भीड़


रायपुर एसएसपी ने किया अलर्ट: सोशल मीडिया में इन दिनों मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की तस्वीर के साथ एक मैसेज वायरल किया जा रहा है. जिसमें छत्तीसगढ़ में बच्चा चोरी की बात कही जा रही है. इस मामले पर रायपुर के एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने मैसेज को फर्जी बताया है. एसएसपी ने बताया कि "प्रदेश में कुछ गिरोह के सक्रीय होने की जानकारी मिली है. ऐसा मैसेज किसी ने जारी नहीं किया है. इस तरह की गलत जानकारी और मैसेज वायरल करने वालों के खिलाफ पुलिस एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई कर रही है.

रायपुर एसएसपी ने की अपील: सोशल मीडिया में बच्चा चोरी के मैसेज वायरल हो रहा है. रायपुर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने पब्लिक से अपील की है कि "इस तरह की अफवाह पर ध्यान ना दें. अगर किसी भी प्रकार से कोई संदेश होता है, तो सीधे पुलिस को इसकी सूचना दें. पुलिस इस संबंध में तत्काल जांच कर कार्रवाई करेगी."

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.