बगहा में डबल मर्डर, बदमाशों ने घर में घुसकर मां-बेटी की हत्या की, शव को जलाया

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Jan 17, 2024, 1:33 PM IST

Updated : Jan 17, 2024, 2:49 PM IST

बगहा में डबल मर्डर

Double Murder In Bagaha: पश्चिम चंपारण के बगहा में अपराधियों ने दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया है. जहां मां-बेटी की पहले तो निर्मम तरीके से हत्या की, फिर उनके शवों को जला दिया. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो मकान बाहर से बंद था.

बगहा में डबल मर्डर

बगहाः बिहार के बगहा में डबल मर्डर की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई है. पश्चिम चंपारण जिले के पटखौली थाना क्षेत्र में मां-बेटी की निर्मम हत्या कर शव को जला दिया गया. फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

बगहा में मां बेटी की हत्याः जानकारी के मुताबिक पटखौली थाना क्षेत्र के सुखबन रोड स्थित बगीचा टोला में बंद घर से मां बेटी का शव मिला है. मृतका की पहचान शोभा देवी और उसकी बेटी खुशबू देवी के रूप में हुई है. दोनों महिलाओं की नृशंस हत्या कर शवों को जला दिया गया है.

पुलिस के उड़ गए होशः बताया जाता है कि पटना रहकर पढ़ाई कर रहे मृतका के बेटे ने मां और बहन को फोन किया तो कोई जवाब नहीं मिला. जिसके बाद उसने अपने मामा को सूचना दी. जब उसके मामा घर पर पहुंचे तो घर के बाहर ताला लटक रहा था. इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब ताला तोड़ा तो उसके होश उड़ गए.

घर के बाहर लोगों की भीड़
घर के बाहर लोगों की भीड़

खून से सना था पूरा कमराः दरअसल जब घर के अंदर पुलिस गई तो एक कमरा खून से सना हुआ था और मां-बेटी का जला हुआ शव फर्श पर पड़ा था. जैसे ही यह खबर आस-पास के लोगों को लगी लोगों की भीड़ जुटना शुरू हो गई. घर के अंदर का दृश्य देखकर हर कोई हैरान रह गया.

"बंद कमरे में दो महिलाओं की लाश मिली है, जिनकी हत्या की गई है. फोरेंसिक जांच टीम और डॉग स्क्वायड की मदद लेकर घटना के उद्भेदन का प्रयास किया जा रहा है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है"- कुमार देवेंद्र, एसडीपीओ, बगहा

ये भी पढ़ेंः बगहा में डबल मर्डर, शादीशुदा प्रेमिका से मिलने गया था प्रेमी, पीट-पीटकर हत्या की आशंका

Last Updated :Jan 17, 2024, 2:49 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.