बगहा में रफ्तार का कहर, अलग-अलग हादसों में तीन लोगों की मौत, 4 घायल

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Nov 14, 2023, 12:21 PM IST

Road Accident In Bagaha

Road Accident In Bagaha: बगहा में दो अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि चार गंभीर रूप से घायल हो गए है. पहली घटना लौकरिया थाना क्षेत्र की है, वहीं दूसरी नगर थाना क्षेत्र के पिपरिया की. लौकरिया में बाइक और ट्रैक्टर की जोरदार भिड़ंत हो गई, जबकि पिपरिया में पिकअप ने बाइक सवार को टक्कर मार दी है.

बगहा: बिहार में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन सड़क हादसों में किसी ना किसी की जान जा रही है. ताजा मामला बिहार के पश्चिम चंपारण से सामने आ रहा है. जहां बगहा में 24 घंटे के अंदर तीन लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई है.

आपस में चचेरे भाई थे दोनों: मिली जानकारी के अनुसार, बगहा में एक ही परिवार के दो युवकों की सड़क हादसे में मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. घटना सोमवार रात की है. मृत युवक की पहचान नौरंगिया थाना के नौरंगिया गांव निवासी नंदलाल राम के पुत्र जितेंद्र राम (20) और बैद्यनाथ राम के पुत्र पवन कुमार (20) के रूप में हुई है. दोनों आपस में ममेरे–फुफेरे भाई हैं. वहीं घायल की पहचान सरवन राम के पुत्र महेंद्र कुमार (20) के रूप में की गई है. महेंद्र जितेंद्र का चचेरा भाई है.

जिगरी दोस्त थे तीनों: परिजनों ने बताया कि दीपावली के एक दिन पहले गुजरात के भावनगर से कमा कर तीनों लौटे थे. सोमवार की देर शाम हरनाटांड़ जा रहे थे. तभी एक ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक सवार तीनों युवक को रौद दिया, जिसमें दो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि तीसरा जिंदगी और मौत के बीच अस्पताल में जूझ रहा है. घटना के बाद परिजनों में चीख पुकार मची है. वहीं गांव के दो युवकों की मौत से पूरा गांव गमगीन है.

"अस्पताल में आने से पहले ही दोनों की मौत हो गई थी. जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल है. जिसे अनुमंडलीय अस्पताल से जीएमसीएच के लिए रेफर किया गया है." - डॉक्टर बी.एन सिंह, प्रभारी उपाधीक्षक, अनुमंडलीय अस्पताल, बगहा.

"दो लोगों के मरने की सूचना है. पोस्टमार्टम की प्रक्रिया चल रही है. परिजनों द्वारा आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. आवेदन मिलने पर एफआईआर दर्ज किया जाएगा. साथ ही आगे की कार्रवाई की जाएगी." - अभय कुमार, लौकरिया थाना अध्यक्ष.

हादसे में 4 लोग घायल: वहीं, दूसरी घटना नगर थाना क्षेत्र के पिपरिया चौक की है. जहां अपने सास के श्राद्धकर्म में जा रहे एक बाइक सवार युवक को पिकअप ने टक्कर मार दी. उक्त बाइक सवार की पहचान अहिरवालिया गांव निवासी 35 वर्षीय संजय चौधरी के रूप में हुई है. घटना के बाद पिकअप को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भेज दिया है. वहीं एक अन्य घटना में ऑटो ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी जिसमें दो लोग घायल हो गए हैं.

इसे भी पढ़े- Bagaha News : बगहा में इलाज के दौरान मरीज की मौत, परिजन का आरोप- 'तीन घंटे तक तड़पता रहा.. नहीं आई एंबुलेंस'

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.