बगहा में बोरी ओढ़कर चोरी करता चोर धराया, दुकानदार ने नाटकीय ढंग से पकड़कर किया पुलिस के हवाले

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Jan 18, 2024, 5:48 PM IST

बगहा में चोर गिरफ्तार

Thief arrested in Bagaha: बगहा में एक चोर को दुकानदार ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. बीते कुछ दिनों से लगातार यह चोर बोरी ओढ़कर कपड़ा दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दे रहा था. पढ़ें.

बगहा: बिहार के बगहा में बोरी ओढ़कर चोरी कर रहे चोर को दुकानदार ने नाटकीय अंदाज में पकड़ लिया. चोर के पास से दुकान से चोरी किए हुए कपड़े भी बरामद हुए हैं. चौंकाने वाली बात यह है की चोर जिस दुकान से चोरी कर रहा था उसी दुकानदार के पड़ोसी को चोरी किया हुआ कपड़ा बिलकुल सस्ते दामों में बेच देता था.

बगहा में चोर गिरफ्तार: दरअसल जिले के रामनगर में एक चोर ने बोरी ओढ़कर चोरी करने का नायाब तरीका अपनाया था. जिसका खुलासा तब हुआ, जब दुकानदार ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया. पकड़े जाने के बाद चोर से पूछताछ की गई तो उसने चौंकाने वाला बयान दिया. उसने बताया कि चोरी किए हुए कपड़ों को वह पीड़ित दुकानदार के पड़ोसी को ही औने पौने दाम में बेच देता था.

महीनों से हो रही थी चोरी की घटना: दुकानदार के मुताबिक चोर लगभग 5 महीने से अलग-अलग दुकानों से चोरी कर रहा था. एक हफ्ते पहले जब उसे अपने गोदाम से कपड़ा गायब होने की आशंका हुई, तो उसने बरामदे में सीसीटीवी कैमरा लगवाया. फिर इसकी शिकायत पुलिस को की, लेकिन पुलिस चोर को पकड़ नहीं पाई.

दुकानदार ने चोर को खुद ही पकड़ा: नतीजतन जब दुकान से लगातार कपड़े कम होने लगे, तब दुकानदार गोदाम में हीं सोने लगा. विगत तीन दिनों तक सोने के बाद गुरुवार की सुबह जब चोर बोरी ओढ़कर गोदाम में घुसा और बोरियों में चोरी के कपड़े भरकर बाहर निकला, तब दुकानदार ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस उसे अपने साथ ले गई. बताया जा रहा है कि चोर पूर्व में भी चोरी के मामले में जेल जा चुका है.

"हफ्ते भर से मेरे दुकान में चोरी कर रहा था. चोर ने पुलिस को बताया कि वह चोरी का सामान पड़ोस के दुकान वाले को बेच देता था. चोर के घर से चोरी की बोरियों में भरकर रखा कपड़ा भी बरामद हो गया."- आर्यन कुमार, दुकानदार

पढ़ें: Patna Crime : पटना में तीन बाइक चोर गिरफ्तार, कई मामलों का खुलासा

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.