Siwan Crime : व्यवसायी की इलाज के दौरान मौत, एक दिन पहले अपराधियों ने मारी थी गोली

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Nov 12, 2023, 5:21 PM IST

सिवान में हत्या

Murder In Siwan : सिवान में व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. दरअसल, शनिवार की देर रात एक हार्डवेयर व्यवसायी को बदमाशों ने गोली मार दी थी. रविवार को इलाज के दौरान गोरखपुर में व्यवसायी की मौत हो गई. पढ़ें पूरी खबर..

सिवान : बिहार के सिवान में शनिवार की रात एक दुकानदार को अपराधियों ने गोली मार दी थी. रविवार को बुरी तरह से जख्मी दुकानदार की इलाज के क्रम में मौत हो गई. घायल दुकानदार को बाहर रेफर कर दिया गया. रविवार को मृतक जय किशोर सिंह का शव उनके गांव पहुंचते ही लोग आक्रोशित हो गए और सैकड़ों की संख्या में लोग मृतक के घर पर इकट्ठा हो गये. ग्रामीणों का कहना है कि अपराधियों की गिरफ्तारी जल्द से जल्द होनी चाहिए.

देर रात अपराधियों ने घेरकर मारी थी गोली : जिले के बड़हरिया में शनिवार की देर रात दुकान बंद कर घर जा रहे दुकानदार को बुलेट सवार अपराधियों ने घेर कर गोली मार दी थी. इस घटना में जय किशोर सिंह गम्भीर रूप से घायल हो गया था. उसे बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर किया गया था. इसी क्रम में उसकी मौत हो गयी है.

बड़हरिया में अपराधी हो गए हैं बेलगाम : बड़हरिया में अक्सर गोलीबारी और रंगदारी के मामले सामने आते रहते हैं. अभी एक माह पूर्व मिठाई दुकानदार पर अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी थी. इसमें एक स्टाफ गोली लगने से घायल हो गया था. इसके बाद व्यवसायियों ने मार्केट बन्द कर अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की थी. इसमें कुछ बदमाशों की गिरफ्तारी भी हुई, लेकिन अपराधी अभी भी सक्रिय हैं. शायद यही वजह है कि फिर से एक बार व्यवसायी को गोलियों का निशाना बनाया गया है.

"अभी परिजन कुछ भी नहीं बता रहे हैं. न ही कोई आवेदन मिला है. वैसे पुलिस को हत्या करने की नीयत से ही गोली मारने की बात पहली जांच में पता चल रही है. आगे की जांच की जा रही है."- पंकज कुमार, थाना प्रभारी, बड़हरिया

ये भी पढ़ें : Siwan Crime News: बड़हरिया में दुकान बंदकर घर लौट रहे व्यवसायी को अपराधियों ने मारी गोली, पटना रेफर

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.