शेखपुरा में गया हावड़ा एक्सप्रेस से टकराया ट्रैक्टर, बड़ा हादसा टला

author img

By

Published : Nov 19, 2022, 10:20 AM IST

Updated : Nov 19, 2022, 1:52 PM IST

शेखपुरा में गया हावड़ा एक्सप्रेस से टकराया

शेखपुरा में किऊल-गया रेलखंड पर गया हावड़ा एक्प्रेस से एक ट्रैक्टर टकरा (Tractor collided with train in Shiekhpura) गया. इस हादसे में ट्रैक्टर चालक बाल-बाल बचा. वहीं ट्रेन को भी कोई खास नुकसान नहीं हुआ है, लेकिन ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए.

शेखपुराः बिहार के शेखपुरा में रेल हादसा (Train accident in Shiekhpura) हो गया. एक ट्रैक्टर गया हावड़ा एक्प्रेस से जा टकराया . इस हादसे में ट्रैक्टर चालक की जान बाल-बाल बची. स्थानीय लोगों ने बताया कि किऊल-गया रेलखंड पर गया हावड़ा एक्प्रेस से गिट्टी लदा एक टकरा गया. इससे ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए. वैसे ट्रैक्टर चला रहा चालक किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाने में सफल रहा. यह घटना कोसुम्भा हॉल्ट के पास एक मानवरहित रेलवे क्राॅसिंग पर हुई है.

ये भी पढ़ेः बिहार में टला बड़ा रेल हादसा, कीमैन ने टूटा देखा रेल ट्रैक तो लाल झंडी दिखाकर ट्रेन को रोका

शेखपुरा में गया हावड़ा एक्सप्रेस से टकराया ट्रैक्टर

मानवरहित क्राॅसिंग पर हुआ हादसाः जिले के सदर प्रखंड अंतर्गत कोसुम्भा ओपी क्षेत्र के कोसुम्भा हाल्ट के निकट कोसुम्भा-ऐफनी सड़क मार्ग पर मानवरहित रेल क्रासिंग पर एक ट्रैक्टर ट्रेन की चपेट में आकर दुर्घटना ग्रस्त हो गया. इसकी चपेट में आकर ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए. गनीमत रही की चालक ने ट्रैक्टर से कूदकर अपनी जान बचा ली. घटना के बाद मौके पर सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी.

गया हावड़ा एक्सप्रेस से टकराया ट्रैक्टरः हादसे की सूचना मिलने के बाद कोसुम्भा ओपी प्रभारी कमला प्रसाद दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया. इस संबंध में ओपी प्रभारी ने बताया कि किऊल-गया रेलखंड पर कोसुम्भा हाल्ट के पास यह घटना उस वक्ट घटी जब सुबह आठ बजे के बाद अपने निर्धारित समय पर हावड़ा-गया एक्सप्रेस जा रही थी.

ट्रैक्टर ड्राइवर ने कूदकर बचाई जानः ओपी प्रभारी ने बताया कि इस दौरान चांदी गांव से गिट्टी लादकर जा रहे ट्रैक्टर रेलवे क्रासिंग पार कर रहा था. तभी अचानक ट्रेन को सामने देख चालक ट्रैक्टर से कूद गया. लेकिन ट्रैक्टर क्राॅसिंग पर ही रह गया. इस वजह से ट्रैक्टर का इंजन ट्रेन की चपेट में आ गया. वैसे इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है.

"किऊल-गया रेलखंड पर कोसुम्भा हाल्ट के पास यह घटना उस वक्ट घटी जब सुबह आठ बजे के बाद अपने निर्धारित समय पर हावड़ा-गया एक्सप्रेस जा रही थी. तभी चांदी गांव से गिट्टी लादकर जा रहा ट्रैक्टर रेलवे क्रासिंग पार करने के दौरान ट्रेन से टकरा गया. स वजह से ट्रैक्टर का इंजन ट्रेन की चपेट में आ गया. ट्रेन को सामने देख चालक ट्रैक्टर से कूद गया" - कमला प्रसाद, ओपी प्रभारी, कोसुम्भा ओपी

Last Updated :Nov 19, 2022, 1:52 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.