Samastipur Crime: उधार की रकम मांगने पहुंचा तो पड़ोसी ने उसे कुत्ते से कटवाया, देखें VIDEO

author img

By

Published : Apr 7, 2023, 3:41 PM IST

Etv Bharat

समस्तीपुर में पैसे के लेनदेन के विवाद में मारपीट के दौरान कुत्ता से हमला करवाकर कटवाने (dog attack during fight in samastipur) का मामला सामने आया है. एक महिला ने अपने दबंग पड़ोसियों पर मारपीट का आरोप लगाया है. चार साल पहले उसके पड़ोसी ने तीन लाख रुपया उधार लिया था. वहीं, मांगने जब महिला गई तो पड़ोसी मारपीट करने लगे. पढ़ें पूरी खबर..

समस्तीपुर में मारपीट के दौरान कुत्ते से हमला

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर में खानपुर बाजार से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पैसे के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में मारपीट (fight over money transaction in samastipur) कर कुत्ते से कटवाने का भी पीड़ितों ने आरोप लगाया है. पीड़ितों का कहना है कि आरोपी ने तीन लाख रुपया कर्जा लिया था. इसके बाद जब भी काफी दिनों बाद पैसा लौटाने की मांग की तो मारपीट पर उतारू हो जाता था. इसी कड़ी में आरोपी दबंगों ने घर में घुसकर मारपीट की. साथ ही कुत्ते से कटवा कर जख्मी भी कर दिया. मारपीट का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

ये भी पढ़ेंः समस्तीपुर: जमीन विवाद में घर में घुसकर मारपीट, 9 महिला सहित 15 जख्मी

मारपीट के दौरान छोड़ दिया पालतू कुत्ताः घटना खानपुर उत्तरी पंचायत की है. पीड़िता श्यामा देवी ने बताया कि उनके पड़ोसी एजेंसी खोलने को लेकर उनसे तीन लाख रुपया उधार लिया था. श्यामा देवी ने कहा कि जब उन्हें पैसे की जरूरत पड़ी तो अपने पड़ोसी से पैसे की मांग की. इस पर पड़ोसी ने 8-10 दबंगों के साथ मेरे घर में घुसकर मारपीट की. श्यामा देवी ने कहा कि पहले मेरे पति को खींच कर ले जाने लगे और मारपीट की. बीच-बचाव के लिए जब मेरा बेटा आया तो उसे भी सब खींचकर ले गए और बुरी तरह पीटा. इतना ही नहीं मेरे बेटे को अपने पालतू कुत्ते से कटवाया. मारपीट के दौरान मेरे एक बेटे को खींचकर अपने घर की ओर ले गए और तेज धारदार हथियार से वार करने लगे.


चार साल पूर्व लिया था तीन लाख रुपयाः श्यामा देवी ने बताया कि मेरे पति और दूसरे बेटे पर पालतू कुत्ता छोड़ दिया गया. कुत्ते ने बाप बेटे को भी पूरी तरह कर जख्मी कर दिया. श्यामा देवी ने गांव के ही मुरली मिश्रा और उसके परिवार वालों पर मारपीट का आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि 4 साल पूर्व बाइक एजेंसी खोलने को लेकर मुरली मिश्र ने तीन लाख रुपया कर्ज लिया था. जरूरत पड़ने पर जब मांगने गई तो मारपीट की घटना को अंजाम दिया. इस मामले को लेकर सदर अस्पताल में पदस्थापित पुलिस पदाधिकारी के समक्ष लिखित बयान देकर मारपीट करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है. वहीं खानपुर थाना अध्यक्ष ने बताया कि मामले की जानकारी उन्हें मिली है फर्द बयान आने पर मामला दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई की जाएगी.

"मेरे पड़ोसी ने चार साल पहले तीन लाख रुपया कर्जा लिया था. जब वह पैसा मांगने गए तो मारपीट करने लगे और मेरे पति व बेटे पर कुत्ते से हमला करवाकर बुरी तरह कटवा दिया. इससे येलोग जख्मी हो गए" - श्यामा देवी, पीड़िता

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.