Saharsa News : 'जो निषाद को आरक्षण देगा, उसी के साथ जाएंगे'.. मुकेश सहनी सहरसा में गरजे

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Aug 26, 2023, 10:26 PM IST

वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी

सहरसा में मुकेश सहनी की निषाद आरक्षण संकल्प यात्रा का आयोजन किया गया था. इसमें एक फिर से मुकेश सहनी ने हाथ में गंगा जल लेकर कार्यकर्ताओं को शपथ दिलाई कि जो भी निषाद को आरक्षण देगा, उसे ही वोट करेंगे. मुकेश सहनी का साथ उसे ही मिलेगा. पढ़ें पूरी खबर..

सहरसा में मुकेश सहनी की निषाद आरक्षण संकल्प यात्रा

सहरसा : बिहार के सहरसा में निषाद आरक्षण संकल्प यात्रा के तहत वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने लोगों को संकल्प दिलाया कि जो निषादों को आरक्षण देगा, उसे ही हमलोग वोट करेंगे. ऐसा कर के वीआईपी सुप्रीमो ने एनडीऔ एवं INDIA गठबंधन को एक संदेश दिया है. सहरसा के कला भवन में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस अवसर पर मुकेश सहनी ने मौजूद लोगों एवं कार्यकर्ताओं को समझाने का प्रयास किया कि उनके यात्रा का उद्देश्य क्या है.

ये भी पढ़ें : Mukesh Sahani: 'हमारी प्राथमिकता लोकसभा सीट नहीं, निषाद आरक्षण है.. हरि सहनी को अपना संकल्प याद रखना चाहिए'

अभी किसी गठबंधन के साथ नहीं है- वीआईपी : मुकेश सहनी ने बताया कि क्यों उन्हें निषादों के हक हकूक के लिए निकलना पड़ा. मौके पर उन्होंने कहा कि अभी किसी भी गठबंधन में जाने का फैसला नहीं लिया है, जो भी निषाद को आरक्षण देगा, उसी को निषादों का वोट मिलेगा. उन्होंने कहा कि जब बंगाल में आरक्षण, दिल्ली में आरक्षण तो बिहार में आरक्षण क्यों नहीं. जब देश का संविधान एक है, प्रधानमंत्री एक है, गृहमंत्री एक है तो हमारे साथ भेदभाव क्यों.

" जो हमारी बात मानेंगे, हम उनके ही साथ जाएंगे. पीएम के वादे पर नहीं जाएंगे. वो अभी पावर में हैं. मुझे आरक्षण मिलेगा तो मेरा साथ भी उन्हें मिलेगा". - मुकेश सहनी, वीआईपी प्रमुख

राहुल गांधी की तरफ भी किया इशारा : मुकेश सहनी ने इशारे ही इशारों में कहा कि राहुल गांधी की अभी सरकार नहीं है, वो वादा करेंगे तो हम उनके साथ जाएंगे. उन्होंने स्पष्ट कहा कि गंगाजल लेकर लोगों ने संकल्प लिया है कि जो चुनाव में हमारी सुनेगा हम उनकी सुनेंगे. सच मायने में देखा जाय तो हरेक दलों की भांति मुकेश सहनी ने भी एक तरह से चुनावी दौरा कर विभिन्न गठबंधनों पर डोरा डालना शुरू कर दिया है. अब देखना होगा कि इसका कितना लाभ वीआईपी को मिल पाता है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.