ETV Bharat / state

सहरसा में जमीन विवाद को लेकर गोलीबारी, दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल

author img

By

Published : Nov 10, 2022, 9:56 AM IST

बिहार के सहरसा (crime in saharsa) में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर बवाल हुआ. जिसमें एक पक्ष के दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए है. बताया जा रहा है कि रास्ते को लेकर दोनों पक्षों में विवाद था. वहीं बैजनाथपुर ओपी के प्रभारी ने बताया कि अभी तक किसी भी पक्ष की तरफ से आवेदन नहीं दिया गया है.

सहरसा में जमीन विवाद को लेकर गोलीबारी
सहरसा में जमीन विवाद को लेकर गोलीबारी

सहरसा: बिहार के सहरसा में जमीन विवाद (Land Dispute In Saharsa ) को लेकर दो पक्षों में जमकर बवाल हूआ. जिसमें गोली लगने से एक पक्ष के दो लोग जख्मी हो गए. जिसके बाद परिजनों के द्वारा दोनो को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि एक जख्मी के पैर में गोली लगी है. वहीं दूसरे जख्मी को सिर में गंभीर चोटें लगी है. घटना बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र का है.

ये भी पढ़ें- नवादा में जमीन के झगड़े में युवक को पीट-पीट कर किया अधमरा, पिटाई का वीडियो वायरल

जमीन के कारण बढ़ा विवाद: घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि एक पक्ष अमीन के द्वारा जमीन की मापी करवा रहे थे. तभी पड़ोसी ने इसका विरोध करना शुरु कर दिया. फिर देखते ही देखते मामला इतना बिगड़ा की पड़ोसी ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दे दिया. इस घटना में एक गोली कामेश्वर यादव के पैर में लगी. वहीं हथियार के बट से मारकर उनके बेटे को जख्मी कर दिया गया. जिसके बाद आनन-फानन में दोनों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस: घटना की सूचना मिलते ही बैजनाथपुर ओपी की टीम मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई. पुलिस ने बताया कि दो पड़ोसियों के बीच रास्ते को लेकर विवाद हुआ था. अभी तक किसी भी पक्ष की तरफ से घटना को लेकर आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन मिलने के बाद पुलिस की टीम जांच में जुट जाएगी.

"दो पड़ोसियों के बीच रास्ता विवाद को लेकर मारपीट की घटना की जानकारी मिली है. गोलीबारी की कोई सूचना नहीं है. दोनों पक्षों में से किसी भी पक्ष के द्वारा घटना को लेकर आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.- संजय कुमार दास, बैजनाथपुर ओपी प्रभारी

ये भी पढ़ें- जमीन विवाद में झगड़ रहे थे दो भाई, मामला सुलझाने गई पुलिस तो बना लिया बंधक

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.