saharsa Road accident : हाइवा और बाइक की टक्कर में पिता की मौत, पुत्र बाल-बाल बचा

author img

By

Published : Feb 26, 2023, 11:00 PM IST

saharsa Road accident

सहरसा जिला अंतर्गत सोनबरसा कचहरी थाना क्षेत्र के बिशनपुर गांव के पास सहरसा-सिमरी बख्तियारपुर मुख्य मार्ग पर एक बड़ी सड़क दुर्घटना (saharsa Road accident) हुई है. हाइवा ने बाइक में ठोकर मार दी. हादसे में पिता की मौत हो गयी, वहीं पुत्र सुरक्षित है.

सहरसा: बिहार के सहरसा जिले के सोनबरसा में हाइवा ने मोटरसाइकिल को पीछे से ठोकर मार दी. बाइक पर पिता-पुत्र बैठे थे. हादसे में मोटरसाइकिल पर सवार 65 वर्षीय पिता की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जाता है कि बाइक पुत्र चला रहा था. हादसे की सूचना पर मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंचे. उनका रो रोकर बुरा हाल था. एक्सीडेंट के कारण थोड़ी देर के लिए अफरातफरी मच गयी.

इसे भी पढ़ेंः Saharsa News: दारोगा के बेटे ने की आत्महत्या, पुलिस बोली- नशे का आदी था युवक

बेटी के घर से लौट रहे थेः घटना के संबंध में बताया जाता है कि सोनबरसा कचहरी की ओर से हाइवा आ रहा था. सहरसा की ओर से मोटरसाइकिल आ रही थी. तभी बिशनपुर गांव के पास सहरसा-सिमरी बख्तियारपुर मुख्य मार्ग पर हाइवा ने बाइक को धक्का मार दिया. धक्का लगने से मोटरसाइकिल पर सवार 65 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक का नाम बिजल साह बताया गया. वह ठुड्ढी मोहनपुर चौथम थाना खगड़िया जिला के रहने वाले थे. सहरसा अपनी बेटी के यहां आये थे.

मौके पर अफरातफरीः हादसे के वक्त बिजल साह का बेटा विकास मोटरसाइकिल चला रहा था. विकास ने बताया कि वे लोग बहन के घर से लौट रहे थे. हादसा के बाद मौके पर भगदड़ मच गयी. ट्रैफिक व्यवस्था प्रभावित हुई. इसकी सूचना मिलने के बाद मौके पर सोनबरसा कचहरी पुलिस और सदर थाना प्रभारी सुधाकर कुमार पहुंचे. स्थिति को काबू में करने की कोशिश की. मृतक के परिजन भी पहुंच चुके थे.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.