सहरसा में लहरिया कट बाइक सवार ने कंप्यूटर शिक्षक को मारी गोली, नर्सिंग होम में भर्ती

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Jan 13, 2024, 10:52 PM IST

सहरसा

saharsa crime news सहरसा में बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी. गभीर अवस्था में जख्मी युवक को नयाबाजार स्थित निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. जख्मी युवक छिनतई का मामला बता रहा है, वहीं पुलिस का कहना है कि मामला रोड रेज से जुड़ा है. पढ़ें, विस्तार से.

सहरसा: बिहार के सहरसा में बेखौफ बाइक सवार अपराधियों ने युवक को गोली मार दी. गभीर अवस्था में जख्मी युवक को नयाबाजार स्थित निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. घटना सदर थाना क्षेत्र के सिरादेपट्टी चौक की है. नर्सिंग होम पहुंचकर पुलिस घटना की जानकारी ली. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि अपराधकर्मियों के बारे में पता लगाया जा रहा है. शीघ्र ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

जख्मी युवक ने क्या बतायाः जख्मी का नाम शीत कुमार बताया जा रहा है. सिरादेयपट्टी हाई स्कूल में कंप्यूटर शिक्षक के पद पर कार्यरत है. घटना के बाबत जख्मी शीत कुमार ने बताया कि उसके एक दोस्त के साथ बाइक सवार ने छिनतई करने का प्रयास किया था. वह भाग रहा था. उसके दोस्त ने कॉल कर बताया कि एक बाइक सवार सिरादेयपट्टी की ओर जा रहा है. पहचानने का प्रयास करो. शीत चौक पर आकर देखा तो बाइक पर सवार अपराधी जा रहे थे. उसे रोकने का प्रयास किया तो बाइक सवार ने गोली मार दी.

रोड रेज का मामलाः परिजनों ने नयाबाजार स्थित निजी नर्सिंग होम में भर्ती करवाया है, जहां इलाज चल रहा है. उसकी स्थिति खतरे से बाहर बतायी जा रही है. सदर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर श्री राम सिंह की मानें तो घटना रोड रेज का है. पुलिस के अनुसार सदर थाना क्षेत्र दिघीया गांव के पास स्थित मंदिर के पास 7 बजे शाम की घटना है. दो बाइक पर युवक आ रहे थे. लहरिया कट बाइक चलाने को लेकर बकझक हुई. उसी दौरान लहरिया कट बाइक चलाने वाले युवकों मे से एक ने गोली चला दी.

इसे भी पढ़ें- बकरी चराने के विवाद में शख्स की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या, पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

इसे भी पढ़ें- सहरसा में महिला ने दो युवक पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, पुलिस बोली-'रेप नहीं, जमीन विवाद का मामला'

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.