'ज्ञानि नाथ बना अज्ञानी', कुदाल से काटकर पत्नी को उतारा मौत के घाट, पूछने पर दिया ऐसा जवाब

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Jan 16, 2024, 9:29 PM IST

रोहतास में पत्नी की हत्या

Bihar Murdere: नाम ज्ञानि नाथ और काम अज्ञानी वाला. सुनने में थोड़ा अजीब जरूर है, लेकिन यही सच्चाई है. मामला बिहार का है, जहां पत्नी से विवाद में ज्ञानि नाथ आग बबूला हो गया और गुस्से में आकर उसने कुदाल से काटकर पत्नी की हत्या कर दी. पढ़ें पूरी खबर.

रोहतासः बिहार के रोहतास में हत्या का मामला सामने आया है. एक सनकी पति ने अपनी पत्नी की कुदाल से काटकर बेरहमी से हत्या कर दी. घटना जिले के शिवसागर के बड्डी ओपी थाना क्षेत्र के गोतहर गांव की बतायी जा रही है. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पति ने घटना को अंजाम देने की बात को स्वीकार किया है.

इसलिए पत्नी को मार दियाः मृतका की पहचान सरिता देवी के रूप में हुई. आरोपी पति ज्ञानि नाथ महतो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जब मीडिया ने आरोपी पति से घटना का कारण पूछा तो हैरान रह गई. आरोपी पति का कहना है हि वह मानसिक रूप से बीमार है. उसकी पत्नी बार बार उससे झगड़ा करती थी. उसने बताया कि वह मानसिक बीमारी का दवा भी खाता है. गुस्से में आकर उसने ऐसा कदम उठाया.

घटनास्थल पर ही महिला की मौतः आरोपी पति ने बताया कि घटना के दिन उसकी पत्नी उससे झगड़ा करने लगी. जिससे उसे काफी गुस्सा आ गया और घर में रखे कुदाल लेकर हमला कर दिया. गंभीर रूप से जख्मी महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना को अंजाम देने वाला आरोपी पति के चेहरे पर शिकन तक नहीं है.

"हम काफी टेंशन में थे. मेरा दिमाग खराब है, इसके लिए दवा भी खाते हैं. मेरी पत्नी हमसे झगड़ा करने लगी. मुझे गुस्सा आ गया, इसलिए कुदाल उठाकर मार दिए." -ज्ञानि नाथ महतो, आरोपी पति

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया : इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेज दिया है. आरोपी पति से पूछताछ के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है. पति का मेडिकल कराने के बाद उसे जेल भेज दिया गया है. रोहतास एसपी विनीत कुमार ने इस घटना की पुष्टि की है.

"बड्डी ओपी क्षेत्र के गोतहर में ज्ञानि नाथ महतो ने अपनी पत्नी सरिता देवी की कुदाल से सिर पर मारकर हत्या कर दी है. आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. पूछताछ के बाद अग्रिम कार्रवाई की जा रही है." -विनीत कुमार, एसपी, रोहतास

यह भी पढ़ेंः

रोहतास में दिनदहाड़े युवक की हत्या, बदमाशों ने कनपटी में मारी गोली

भाभी ने मछली फ्राई नहीं परोसा.. तो देवर ने पीट-पीटकर ले ली जान

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.