ETV Bharat / state

अफसर हों तो ऐसे.... ठंड से ठिठुरते लोगों की मदद को पूर्णिया में सड़कों पर उतरे कमिश्नर और डीएम

author img

By

Published : Jan 10, 2022, 7:19 AM IST

पूर्णिया में कड़ाके की ठंड के बीच में अति आवश्यक नहीं होने पर लोग अपने घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं. कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें गर्म कपड़े नसीब नहीं होते. ठंड में ठिठुरते हैं. उन बेसहारा लोगों की मदद के लिए प्रमंडलीय आयुक्त राहुल रंजन महिवाल, जिलाधिकारी राहुल कुमार समेत अन्य अधिकारी सड़कों पर उतरे. पढ़ें पूरी खबर.

purnea
purnea

पूर्णिया: पूर्णिया में कड़ाके की ठंड (Cold Weather in Purnea) पड़ रही है. कुहासा और कनकनी के चलते लोगों का घरों से निकलना मुश्किल हो गया है. कई बार तो जनजीवन अस्त-व्यस्त हो जाता है. एक तरफ जहां लोग अपने घरों के भीतर कम्बल या रजाई की शरण लिए हुए हैं. वहीं, दूसरी ओर पूर्णिया में कुछ ऐसे भी लोग हैं, जिन्हें इस कड़ाके की ठंड में ना ही रजाई और ना ही कम्बल नसीब है. ऐसे में ठंड से ठिठुरते लोगों की मदद के लिए प्रमंडलीय आयुक्त राहुल रंजन महिवाल, जिलाधिकारी राहुल कुमार आगे आये. उन बेसहारा लोगों के बीच कम्बल वितरित (Commissioner DM distributed blankets in Purnea) किया.

ये भी पढ़ें: पूर्णिया में खाद की किल्लत से परेशान किसानों ने NH-107 पर किया प्रदर्शन

कम्बल वितरित के दौरान इन दोनों वरीय अधिकारियों के साथ सदर एसडीओ राकेश रमण समेत कई दूसरे अधिकारी भी मौजूद रहे. प्रमंडलीय आयुक्त और जिलाधिकारी ने दर्जनों जरूरतमंदों के बीच कम्बल वितरण किया. वहीं, कम्बल प्राप्त करने वाले लोग काफी खुश नजर आये. वरीय अधिकारियों ने बारी-बारी से तमाम लोगों को कम्बल दिया. साथ ही ठंड को लेकर व्यवस्था की जानकारी भी ली.

देखें वीडियो

मौके पर प्रमंडलीय आयुक्त राहुल रंजन महिवाल ने कहा कि ज्यादा ठंड को देखते हुए हम लोगों ने कम्बल वितरित किया. इसमे खासकर वैसे लोग हैं जो बेसहारा हैं. उनको जरूरत है. प्रमंडलीय आयुक्त ने कहा कि हम सभी इंसान ही हैं. जरुरत के हिसाब से प्रशासनिक कार्यों के अलावे इस तरह के कामों में हमलोग बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेते हैं.

ये भी पढ़ें: पूर्णिया: JDU प्रतिनिधिमंडल ने एसपी को सौंपा ज्ञापन, आपराधिक मामलों में मंत्री लेसी सिंह का नाम लेने से हैं नाराज

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ETV BHARAT APP

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.