स्थापना दिवस पर मनेर में मछुआरों की बस्ती में मुकेश सहनी की सभा, निषाद आरक्षण को लेकर फिर ललकारा

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Nov 5, 2023, 8:56 AM IST

Updated : Nov 5, 2023, 9:04 AM IST

वीआईपी चीफ मुकेश सहनी

5th Foundation Day Of VIP: वीआईपी चीफ मुकेश सहनी की अगुवाई में पार्टी के 5वें स्थापना दिवस पर कार्यकर्ताओं ने मनेर में मोटर साइकिल और चार पहिया वाहन के साथ रोड शो निकाला. इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए सहनी ने कहा कि अब मछुवारा का बेटा केवल मछली नहीं मारेगा, बल्कि सत्ता में भागीदार भी बनेगा.

वीआईपी चीफ मुकेश सहनी

पटना: वीआईपी पार्टी के 5वें स्थापना दिवस पर विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने मनेर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमें अपने हक की लड़ाई के लिए एकजुट होना होगा. सहनी ने सभी लोगों को हाथ में गंगाजल लेकर संकल्प कराया. वहीं एक निजी हॉल में मछली-भात पार्टी का भी आयोजन किया गया, जिसमें खुद मुकेश सहनी ने शिरकत कर मछली-भात का लुत्फ उठाया.

मनेर में मछुआरों की बस्ती में मुकेश सहनी
मनेर में मछुआरों की बस्ती में मुकेश सहनी

मनेर में मछुआरों की बस्ती में मुकेश सहनी: मुकेश सहनी ने संकल्प यात्रा को लेकर कहा कि बिहार में आज 101वां दिन है और पार्टी का पांचवां स्थापना दिवस भी है. ऐसे में लगातार पार्टी के द्वारा निषाद समाज के हक और आरक्षण को लेकर यात्रा शुरू है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से बिहार में लालू प्रसाद ने अपने समाज को एकजुट किया और बिहार के मुख्यमंत्री बने. अब उनके बेटे भी बिहार के उपमुख्यमंत्री हैं. इसी को लेकर अब निषाद का बेटा भी केवल मछली नहीं बेचेगा, वो भी बिहार का मुख्यमंत्री और मंत्री बनेगा. 2024 में निषाद का बेटा निर्णायक होगा.

वीआईपी चीफ मुकेश सहनी
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते वीआईपी चीफ मुकेश सहनी

अमित शाह पर भड़के मुकेश सहनी: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बिहार दौरे पर वीआईपी चीफ मुकेश सहनी ने कहा कि एक तरफ जहां बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने साथ छोड़ दिया है तो दूसरी ओर मैंने उनका साथ छोड़ दिया है, जिसके कारण वो बिहार में एक साल के अंदर छठी बार आ रहे हैं लेकिन उनके आने से बिहार में कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है.

"अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी निषाद आरक्षण देते हैं तो उनकी दिल्ली में कुर्सी सुरक्षित रहेगी लेकिन आरक्षण नहीं मिलता है तो आने वाले चुनाव में यह निषाद का बेटा जवाब देगा, क्योंकि निषाद का बेटा अब पहले से जाग चुका है. बिहार में प्रधानमंत्री हो या गृह मंत्री एक बार आए या 25 बार आए, इससे कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है. निषाद समाज लोकसभा चुनाव में निर्णायक साबित होंगे"- मुकेश सहनी, राष्ट्रीय अध्यक्ष, विकासशील इंसान पार्टी

ये भी पढ़ें: 'लालू राज में गरीब, दलित और पिछड़े बढ़े आगे..' बोले मुकेश सहनी- 'निषाद आरक्षण मिलने तक चैन से नहीं बैठेंगे'

Last Updated :Nov 5, 2023, 9:04 AM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.