Prashant Kishor का डिप्टी सीएम पर तंज- 'तेजस्वी को सबकुछ चट-पट और झट ही मिला'

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Nov 3, 2023, 2:25 PM IST

Updated : Nov 3, 2023, 2:53 PM IST

प्रशांत किशोर का डिप्टी सीएम पर तंज

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने जिस 'चट-पट-झट का फॉर्मूला' गांधी मैदान में बताया उसपर प्रशांत किशोर ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि शॉर्टकट से कभी कोई कुछ नहीं पाता. तंज सकते हुए उन्होंने कहा कि तेजस्वी ने अपने जीवन में सबकुछ 'चट-पट और झट' ही पाया है.

प्रशांत किशोर का तेजस्वी यादव पर तंज

पटना : शिक्षकों के नियुक्ति वितरण के दौरान गांधी मैदान में तेजस्वी यादव के 'चट-फट और झट' वाले बयान पर प्रशांत किशोर ने तंज कसा है. प्रशांत किशोर ने कहा की तेजस्वी ने अपने जीवन में सबकुछ झट-पट ही पाया है. लालू के लड़के हैं तो झट-पट कुर्सी पर बैठ गए. बिना झट-पट बिहार को समझे सुधारने की बात कर रहे हैं. दरअसल, कल गांधी मैदान में दिनों बीपीएसएसी शिक्षक नियुक्ति मामले में तेजस्वी यादव ने अपने भाषण में कहा की यह चट-फट और झट वाली सरकार है. चट से फॉर्म भरिए, फट से परीक्षा दीजिए और झट से नौकरी लीजिए.

'तेजस्वी को सबकुछ झट-पट ही मिल गया' : इस बयान पर जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने हमला करते हुए कहा कि जो विद्वान लोग हैं, जो अनुभवी लोग हैं, वो आपको बताएंगे कि जब भी आप झट-पट और शॉर्ट कट करते हैं, तो आप जीवन में कुछ नहीं पाते हैं. तेजस्वी यादव जैसे लीडर्स से आप इससे ज्यादा क्या अपेक्षा कर सकते हैं. उन्होंने भी अपने जीवन में सब कुछ झट-पट ही पाया है. इसलिए झटपट उनको ज्यादा पसंद आता है.

''तेजस्वी यादव समाज के लिए कुछ किया नहीं है. अपनी कुछ योग्यता नहीं दिखाई है. उन्होंने किसी क्षेत्र में अपना पराक्रम, अपना पुरुषार्थ, अपनी योग्यता नहीं दिखाई है. लालू यादव के लड़के हैं, तो झट-पट कुर्सी पर बैठ गए और बिना झट-पट बिहार को समझे इसे सुधारने की बात कर रहे हैं. उनसे कोई पूछने वाला नहीं है कि मेरे भाई 15 साल आपके मां-बाबू जी यहां पर मुख्यमंत्री थे तब झट-पट आपने बिहार को क्यों नहीं सुधार दिया.''- प्रशांत किशोर, सूत्रधार, जनसुराज


'नीतीश मुखौटा हैं..' : डिफेक्टिव सरकार चला रहे तेजस्वी यादव बताएं कि स्वास्थ्य, पथ और ग्रामीण कार्य के क्षेत्र को झट-पट कब सुधारिएगा? नीतीश कुमार तो मुखौटा हैं. प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि तेजस्वी यादव आज एक साल से उप मुख्यमंत्री हैं, आप डिफेक्टिव सरकार चला रहे हैं. नीतीश कुमार तो मुखौटा है. आप स्वास्थ्य मंत्री हैं तो आप झट-पट यहां की स्वास्थ्य व्यवस्था को कब सुधारिएगा? बिहार की जनता देखना चाहती है.

सिस्टम कब सुधारेंगे? : आप पथ निर्माण मंत्री हैं तो झट-पट यहां के रोड कब बनाई जाएगी. यहां के आप ग्रामीण कार्य मंत्री हैं, तो आप बिहार के गांव की बदहाली नाली-गलियों की दुर्दशा को झट-पट कब सुधारेंगे, वो बता दें तो मेरा और बिहार की जनता की ओर से उनको बहुत-बहुत शुक्रिया है. उन्होंने कहा की तेजस्वी यादव तीन विभाग चला रहे हैं तीनों विभाग में झट पट काम कब होगा.


ये भी पढ़ें- Gopal Mandal : 'जो सामने आएगा, उसे फाड़ कर रख दूंगा' JDU MLA गोपाल मंडल के विवादित बोल

Last Updated :Nov 3, 2023, 2:53 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.