पटनाः नव विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, हिरासत में लिए गए पति और ससुर

author img

By

Published : May 27, 2020, 1:36 PM IST

पटना

मालसलामी थाना क्षेत्र के बड़ी नगला इलाके में एक नव विवाहिता ने ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस उसके पति और ससुर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

पटनाः दहेज के खिलाफ कानून बनने के बाद भी प्रदेश में लड़कियों पर प्रताड़ना के मामले कम नहीं हो रहे हैं. ताजा मामले में दहेज लोभी ससुराल वालों से परेशान होकर नवविवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस पति और ससुर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

मालसलामी थाना क्षेत्र का मामला
मामला मालसलामी थाना क्षेत्र के बड़ी नगला इलाके की है. जहां मंगलवार देर रात को कृष्णा की पत्नी रीना ने आत्हमत्या कर ली. मृतक के पिता राजेश मेहता ने बताया कि बीती रात करीब 11 बजे कृष्णा ने फोन कर बताया कि घर में लड़ाई हो रही है, आप लोग आइये. आधे घंटे बाद फोन किया और बताया कि रीना ने फंसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

पेश है रिपोर्ट

दहेज के लिए करता था प्रताड़ित
राजेश मेहता ने बताया कि सुबह जब वे लोग पहुंचे तो रीना का शव जमीन पर पड़ा था. उसका सिर फटा हुआ था. शरीर में जख्म के कई निशान थे. उन्होंने बताया 2014 में दोनों की शादी हुई थी. जिसके बाद से ही कृष्णा उनकी बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगा था. आए दिन दहेज की मांगकर मारपीट करता था.

घटना की सूचना पुलिस को भी दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. मृतक के पति और ससुर से पुलिस हिरासत में पूछताछ की जा रही है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.