'BJP सनातन विरोधी, राम मंदिर पर शंकराचार्य की आपत्ति सही', तेजस्वी के मंत्री का बड़ा बयान

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Jan 17, 2024, 8:01 AM IST

मंत्री सुरेंद्र राम

Surendra Ram On Ram Mandir: बिहार सरकार के मंत्री सुरेंद्र राम ने बीजेपी को सनातन विरोधी बताया है. उन्होंने कहा कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर शंकराचार्यों ने जो सवाल उठाए हैं, वह वाजिब हैं और उन पर राम जन्मभूमि ट्रस्ट को गंभीरता से विचार करना चाहिए.

मंत्री सुरेंद्र राम

पटना: 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाली राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर सियासत जारी है. आरजेडी नेता और मंत्री सुरेंद्र राम ने भारतीय जनता पार्टी पर जोरदार हमला बोलते हुए सनातन विरोधी बताया है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से शंकराचार्य का कहना था कि राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम को कुछ आगे बढ़ाया जाए, बीजेपी ने इस मामले में अपनी मनमानी की है. देश की जनता देख रही है कि किस तरह से राम के नाम पर राजनीति हो रही है.

'बीजेपी सनातनी विरोधी': मंत्री सुरेंद्र राम ने कहा कि जिस तरह से भगवान राम को लेकर बीजेपी राजनीति कर रही है, वह बताता है कि बीजेपी राम विरोधी है. उन्होंने कहा कि राम के नाम पर बीजेपी के लोग रोटी सेकने में लगे हुए हैं लेकिन उन्हें याद रखना चाहिए कि उनकी रोटी इस नाम से नहीं पकने वाली है. जनता उनके आटे को गीला करने का काम करेगी.

"भाजपा जिस तरह से राम को लेकर राजनीति कर रही है, निश्चित तौर पर वह ठीक नहीं है. सनातन धर्म का अपमान करने का काम बीजेपी के लोग कर रहे हैं. जनता देख रही है और समय आने पर जनता बीजेपी को इसका करारा जवाब देने वाली है. उसके बाद पता चल जाएगा कि सनातन के अपमान करने का क्या फल मिलता है"- सुरेंद्र राम, मंत्री, बिहार सरकार

क्या आरजेडी राम विरोधी पार्टी है?: इस सवाल पर सुरेंद्र राम ने कहा कि कि मेरे नाम को देखिए. मेरा नाम सुरेंद्र है और नाम के बाद हमने टाइटल राम रखा है. उन्होंने कहा कि हम लोग राम के सेवक हैं. कोई कुछ भी बोलते रहें लेकिन श्रीराम हम सब के आराध्य हैं. हम लोग राम की आराधना करते हैं.

ये भी पढ़ें:

अयोध्या में राम मंदिर को लेकर राजद ने जतायी खुशी लेकिन फतेह बहादुर के बयान पर किया किनारा

'जो पत्थर में जान डालते हैं वो अंधविश्वास फैलाते हैं', राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर फतेह बहादुर का विवादित बयान

'भगवान राम को बेच रही है भाजपा', RJD के मंत्री का बड़ा आरोप, बोले- 'कर्नाटक की तरह मिलेगा सबक'

'भगवान राम पर किसी का कॉपी राइट नहीं है', पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद का बीजेपी पर हमला

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.