क्या सूर्य उत्तरायण के साथ ही नीतीश कुमार पाला बदल लेंगे? JDU सांसद का बड़ा बयान

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Jan 16, 2024, 7:03 AM IST

राबड़ी आवास पर चूड़ा दही भोज

JDU MP On Nitish Kumar: क्या सूर्य उत्तरायण के साथ ही बिहार में भी सत्ता परिवर्तन होगा? पिछले कुछ समय से सियासी गलियारों में इसकी खूब चर्चा चल रही है. हालांकि जेडीयू सांसद चंदेश्वर सिंह चंद्रवंशी ने ऐसी किसी भी संभावनाओं से इंकार किया है. उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि अभी कोई बदलाव होगा. वैसे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जो भी निर्णय लेंगे, हमलोग साथ रहेंगे.

नीतीश कुमार पर चंदेश्वर सिंह चंद्रवंशी का बयान

पटना: मकर संक्रांति पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहले आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव की ओर से आयोजित चूड़ा दही भोज में शामिल हुए, उसके बाद जेडीयू कोटे से मंत्री रत्नेश सदा के सरकारी आवास पर आयोजित भोज में भी शारीक हुए. हालांकि उन्होंने दोनों जगहों पर मीडिया से दूरी बनाकर रखी. उनकी चुप्पी को लेकर भी सियासी गलियारों में भी कई तरह के कयास लगते रहे हैं. इस बीच जहानाबाद से जेडीयू सांसद चंदेश्वर सिंह चंद्रवंशी ने उन अटकलों को खारिज कर दिया, जिसमें सीएम के पाला बदलने की चर्चा हो रही है.

राबड़ी आवास पर चूड़ा दही भोज
लालू के चूड़ा दही भोज में शामिल हुए नीतीश कुमार

क्या नीतीश पाला बदलेंगे?: चंदेश्वर सिंह चंद्रवंशी ने कहा कि अभी राजनीति में कोई बदलाव की बात नहीं है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही हमारे नेता हैं, लिहाजा वह जो भी फैसला लेंगे, हम लोग उनके साथ रहेंगे. जेडीयू सांसद ने कहा कि जिस तरह की चर्चा मीडिया में चलती है, वैसी कोई बात नहीं है. हमलोग महागठबंधन के साथ हैं और मिलकर लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार
रत्नेश सदा के आवास पर चूड़ा दही भोज

"कोई बदलाव नहीं होगा अभी. आदरणीय नीतीश बाबू जो भी निर्णय लेंगे, हमलोग उनके साथ शुरू से हैं और अंत तक रहेंगे. इसलिए हमलोग इस पर कोई भी बात नहीं बोल सकते हैं. जो भी बात आएगी, नेतृत्व के माध्यम से आएगी. जो भी चर्चा हो रही है, सब आप लोगों (मीडिया) के बीच हो रही है. हमलोगों के बीच कोई ऐसी चर्चा नहीं हो रही है"- चंदेश्वर सिंह चंद्रवंशी, जेडीयू सांसद, जहानाबाद

राबड़ी आवास पर चूड़ा दही भोज
लालू परिवार के साथ मुख्यमंत्री

जहानाबाद सीट को लेकर क्या बोले?: जहानाबाद सांसद ने कहा कि अभी सीटों पर फैसला नहीं हुआ है. सभी पार्टियां कह तो रही है कि अभी समय है लेकिन हमारी ही पार्टी कह रही है कि जल्द से जल्द सीटों का बंटवारा हो जाना चाहिए. वहीं महागठबंधन के घटक दलों आरजेडी और वाम दलों की ओर से जहानाबाद सीट पर दावेदारी के सवाल पर चंदेश्वर सिंह चंद्रवंशी ने कहा कि सभी दल अपनी दावेदारी करते हैं लेकिन मैं तो चुनाव लड़ूंगा और और जीतूंगा भी.

ये भी पढ़ें:

नीतीश कुमार महज 10 मिनट लालू आवास पर रुके, छोटे भाई को बड़े भाई ने विजयी भव का नहीं लगाया तिलक

अपने मंत्री के आवास पर दही-चूड़ा भोज में शामिल हुए सीएम नीतीश, रत्नेश सदा बोले- 'बीजेपी वाले अफवाह फैला रहे'

बिहार में सीट शेयरिंग को लेकर RJD और जेडीयू में मतभेद, जेडीयू बोली- 'महागठबंधन में सीट बंटवारा चुनौती पूर्ण'

क्या लोकसभा चुनाव के साथ ही बिहार विधानसभा चुनाव करा सकते हैं सीएम नीतीश , जानें अंदर की बात

बिहार की जनता को नॉलेज बहुत है, चाय की चुस्की के साथ बता दिया सरकार का आने वाला भविष्य

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.