Tejashwi Yadav : 'बिहार को बदनाम कर रही बीजेपी, चुनावों तक ऐसा ही करती रहेगी..BJP '

author img

By

Published : Aug 18, 2023, 4:17 PM IST

Updated : Aug 18, 2023, 4:27 PM IST

Deputy CM Tejashwi Yadav Attacks

बिहार में तेजस्वी यादव ने लालू यादव की जमानत याचिका रद्द करने की सीबीआई की अपील पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ये कोई नई बात नहीं है. बीजेपी चुनाव आने तक इस तरह के काम करती रहेगी. वहीं उन्होंने पत्रकार हत्याकांड को लेकर कहा है कि बीजेपी बिहार को बदनाम करना चाहती है.

तेजस्वी यादव का बीजेपी पर अटैक

पटना : सीबीआई की ओर से सुप्रीम कोर्ट जाकर लालू यादव की जमानत रद्द करने की अपील किए जाने के मामले पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा है कि यह कोई नई बात नहीं है. चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आएगा इस प्रकार का काम होते रहेगा. हमने पहले भी कहा था कि भाजपा के लोगों को सबसे अधिक बिहार से भय लग रहा है. जहां तक कोर्ट की बात है तो हम लोग कोर्ट में अपना पक्ष रखेंगे. कुछ होने जाने वाला हैं नहीं है.

ये भी पढ़ें- RJD Leader In Double Murder Case: डबल मर्डर केस में SC ने पलटा HC का फैसला, राजद नेता को ठहराया दोषी

''भाजपा वाले लोगों को भ्रमित करेंगे विपक्ष को डिस्टर्ब करने की कोशिश करेंगे, लेकिन इसका कुछ होगा नहीं. हम लोग को जो कुछ करना है उसको लेकर पहले से ही क्लियर हैं. हम लोग झुकेंगे नहीं, लड़ेंगे और जीतेंगे.''- तेजस्वी यादव, डिप्टी सीएम, बिहार

अररिया पत्रकार हत्याकांड दुखद : अररिया में पत्रकार की हत्या मामले पर भी बोलते हुए उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि इस बात की हम सभी को बहुत दुख है. माननीय मुख्यमंत्री ने भी सभी अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिया है कि जो भी इसमें संलिप्त हैं उनकी गिरफ्तारी जल्द हो, अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा. वहीं, बीजेपी के बिहार में जंगलराज-2 चलने के आरोप पर तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा बस बिहार को बदनाम करना चाहती है.

बीजेपी बिहार को बदनाम कर रही : बीजेपी ने बिहार को जितना बदनाम किया है शायद ही किसी और ने किया होगा. कोई क्या कहता है, क्या नहीं कहता है, यह चलने वाला नहीं है. क्योंकि क्राइम रिकॉर्ड के मामले में एनसीआरबी के डाटा को देखें तो दिल्ली में जितनी लूट, अपराध, हत्या की घटनाएं होती हैं उसे बिहार में काफी कम अपराधिक घटनाएं हैं. दिल्ली जो सीधे केंद्र सरकार के गृह मंत्रालय के अधीन आता है, जहां राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री रहते हैं, एनसीआरबी के मुताबिक वहीं किडनैपिंग, हत्या जैसे अपराधिक घटनाओं की संख्या अधिक है.



'हमें लोगों ने चुना इसलिए यहां हैं' : भाजपा के परिवारवाद के आरोप पर बोलते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि हम चुन कर आए हैं, अपने आप नहीं आ गए हैं. जनता ने मुझे चुना है, हम चुनाव लड़े हैं और हमारे खिलाफ लोगों ने चुनाव लड़ा है. लोगों ने हमें वोट दिया और हम जीते हैं तब यहां हैं.

Last Updated :Aug 18, 2023, 4:27 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.