'लालू यादव की जगह जेल में, गुंडों और माफिया को देते हैं संरक्षण'- सम्राट चौधरी

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Jan 17, 2024, 3:55 PM IST

सम्राट चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष, भाजपा

लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के आवास पर आज दही चूड़ा भोज का आयोजन किया गया. राज्यपाल विश्वनाथ आर्लेकर, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, जन अधिकार पार्टी के पप्पू यादव, रालोजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा समेत एनडीए के अन्य नेता पहुंचे थे. इस मौके पॉलिटिकल बयानबाजी भी हुई. सम्राट चौधरी ने लालू यादव और नीतीश कुमार पर निशाना साधा. पढ़ें, विस्तार से.

सम्राट चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष, भाजपा.

पटना: राजधानी पटना के राजनीतिक गलियारे में मकर संक्रांति के मौके पर दही-चूड़ा भोज का आयोजन जारी है. बुधवार 17 जनवरी को लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के पटना स्थित आवास पर दही चूड़ा भोज का आयोजन किया गया. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी भी इस भोज में शामिल हुए. चिराग पासवान को तिलकुट खिलाकर मकर संक्रांति की बधायी दी. चिराग पासवान ने भी सम्राट चौधरी को तिलकुट खिलाया. इस मौके पर सम्राट चौधरी ने लालू यादव और नीतीश कुमार पर हमला किया.

"उन्हें (लालू यादव ) राम मंदिर में जाने के लिए निमंत्रण कौन दे रहा है. उन्हें किसी ने बुलाया भी नहीं है. उनकी जगह जेल में है. लालू यादव का मतलब सनातन का विरोध, गुंडा माफिया का प्रतीक, उनको राम मंदिर दरबार में जाने का क्या मतलब है. लालू यादव आपराधिक किस्म के नेता हैं. कांग्रेस ने उनका अस्तित्व खत्म कर दिया. जदयू ने उनको जेल भिजवाने का काम किया."- सम्राट चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष, भाजपा

सम्राट चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष, भाजपा
चिराग पासवान और उपेंद्र कुशवाहा के साथ सम्राट चौधरी.



18 साल गरीबों की याद आयीः सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार पर तंज करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को 18 साल बाद याद आया कि बिहार में गरीब लोग हैं. चुनाव के समय उनको याद आया है. शिक्षकों की नियुक्ति पर ढोल बजा रहे हैं कि हमने इतनी नियुक्ति कर दी. बिहार के कितने लोगों को नौकरी मिली है यह स्पष्ट करें. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार भगवान राम के वंशज हैं और लालू प्रसाद यादव भगवान कृष्ण के हैं. दोनों ही युग में ये दोनों एक ही थे. सभी को राम मंदिर जाना चाहिए.

इंडिया गठबंधन का खाता नहीं खुलेगा: सम्राट चौधरी ने आगे कहा कि पिछली बार के लोकसभा चुनाव में राजद का खाता नहीं खुला था. उनकी पार्टी को एक भी सीट पर कामयाबी नहीं मिली थी. इस बार के लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन के किसी भी घटक दल का खाता नहीं खुलेगा. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड का भी खाता इस बार नहीं खुलेगा. एनडीए की सभी सीटों पर जीत होगी.

इसे भी पढ़ेंः 'देश इटली से नहीं भारत की सनातनी परंपरा से चलेगा', सम्राट चौधरी का विपक्ष पर तंज

इसे भी पढ़ेंः अयोध्या नहीं जाएंगे लालू यादव, राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से RJD ने बनाई दूरी

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.