'बीजेपी ने वादा पूरा नहीं किया, इसलिए देश में बढ़ी बेरोजगारी'- राजद कार्यकर्ता संवाद में बोले, जहानाबाद विधायक

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Jan 17, 2024, 9:23 PM IST

राजद कार्यकर्ता संवाद

लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी सभी दल कर रहे हैं. इसको लेकर पार्टी को कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की जा रही है. राष्ट्रीय जनता दल कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम चला रहा है. जहानाबाद के विधायक ने कार्यकर्ताओं को उत्साहित करते हुए भाजपा पर हमला किया. पढ़ें, विस्तार से.

पटनाः राजधानी पटना स्थित राजद कार्यालय में 17 जनवरी बुधवार को कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया. राजद के विधायक सुजय यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि केंद्र में बैठी सरकार युवाओं के बारे में कुछ नहीं सोच रही है. उन्होंने जमकर मोदी सरकार पर निशाना साधा. कहा कि नरेंद्र मोदी के सरकार ने जो वादा युवाओं से किया था, उसे पूरा नहीं किया. यही कारण है देश में बेरोजगारी बढ़ी है.

"लगातार पूंजीपतियों का साथ देने का काम मोदी सरकार ने किया है. तीन काला कानून लागू करने की कोशिश की थी. विपक्षी दलों के लोगों ने जब आंदोलन किया तो फिर उसे वापस लिया गया."- सुजय यादव, राजद विधायक

भाजपा धर्म और जाति के नाम पर कर रही राजनीतिः सुजय यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर धर्म और जाति के नाम पर राजनीति करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि युवाओं को यह समझना चाहिए कि भाजपा जो आज देश भर में कर रही है, वह पूरी तरह से गलत है. सुजय यादव ने कहा कि जो हालात अभी बिहार की बनी हुई है निश्चित तौर पर उसको लेकर भाजपा दोषी है. भाजपा लगातार यह कहते रही कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिलेगा, लेकिन बिहार को कोई भी स्पेशल पैकेज नहीं दिया गया.

मोदी सरकार ने बिहार को धोखा दियाः जहानाबाद के विधायक ने कहा कि स्पेशल पैकेज नहीं मिलने के कारण ही बिहार की हालत बद से बदतर होती चली जा रही है. बिहार की वर्तमान सरकार लगातार काम कर रही है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने लगातार काम किया है. लेकिन मोदी सरकार ने बिहार को धोखा दिया है. समय आने पर जनता उसे जवाब देगी. जनता सब कुछ जानती है.

इसे भी पढ़ेंः RJD के दो वरीष्ठ नेताओं ने मिलकर भाजपा की लगायी क्लास, लखीसराय के आरके मैदान में कार्यकर्ताओं से संवाद

इसे भी पढ़ेंः शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर का केंद्र सरकार पर हमला, कहा- 'शैतान के खिलाफ है संघर्ष'

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.